• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PSL 2021: कोविड-19 के चलते पीएसएल स्थगित, 6 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव

PSL 2021: कोविड-19 के चलते पीएसएल स्थगित, 6 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव

PSL में खेल रहे टॉम बैंटन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं (Tom Banton/Instagram)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड( Pakistan cricket board) ने कोरोना संक्रमण की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग( Pakistan Super League) सीजन 6 तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है.

  • Share this:
    इस्लामाबाद. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड( Pakistan cricket board) ने कोरोना संक्रमण की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग( Pakistan Super League) सीजन 6 तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है. ये फैसला गुरुवार को आयोजन समिति और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच हुई बैठक के बाद लिया गया. बता दें कि गुरुवार को लीग में तीन और खिलाड़ियों की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके साथ ही लीग में कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़कर सात हो गई थी, जिसमें 6 खिलाड़ी हैं. पीएसएल का ये सीजन 20 फरवरी से शुरू हुआ था.

    पीसीबी ने एहतियातन लीग के जैव सुरक्षित माहौल में शामिल सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और टीम मैनेजमेंट के सदस्यों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने का फैसला लिया है. साथ ही लीग में शामिल 6 टीमों को आइसोलेशन में रखा जाएगा और अगर टीमें चाहेंगी तो उन्हें कोरोना वैक्सीन भी लगाई जाएगी.

    IND vs ENG: कोहली और पंत की बातों में फंसे जैक क्राउली, अगली ही गेंद पर हो गए आउट

    पीसीबी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के जो तीन नए मामले सामने आए हैं. वो दो अलग-अलग टीमों से जुड़े हैं. कोरोना के लक्षण नजर आने के बाद बुधवार को उनका टेस्ट किया गया था. बोर्ड ने कहा कि नए मामले बुधवार के डबल हेडर मैच खेलने वाली टीमों में से किसी के नहीं थे. इसका मतलब जो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं, वो कराची, किंग्स, पेशावर जाल्मी, मुल्तान सुल्तान्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के नहीं हैं. क्योंकि बुधवार को पीएसएल में इन्हीं टीमों के मुकाबले थे.

    IND vs ENG: स्टोक्स ने सिराज से कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए कोहली, अंपायर को बीच में कूदना पड़ा

    तीन दिन पहले फवाद अहमद संक्रमित पाए गए थे
    पीएसएल में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 1 मार्च को सामने आया था, जब इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद की सीजन के 12वें मैच से कुछ घंटों पहले कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अगले ही दिन पीसीबी ने बताया कि किंग्स टीम के सपोर्ट स्टाफ के स्थानीय सदस्य के साथ दो और विदेशी खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बाद में ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये खुलासा किया कि वो उन तीन लोगों में शामिल हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज