बड़ी खबर: इस साल एशिया कप का आयोजन नहीं करना चाहता पाकिस्‍तान!

 एहसान मनी ने यह स्पष्ट किया कि इस वर्ष टूर्नामेंट के आयोजित होने की संभावना बहुत कम है! (साभार- पीसीबी ट्विटर)

एहसान मनी ने यह स्पष्ट किया कि इस वर्ष टूर्नामेंट के आयोजित होने की संभावना बहुत कम है! (साभार- पीसीबी ट्विटर)

एशिया कप (Asia Cup ) की नई तारीखों का फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद की अगली बैठक में किया जाएगा.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष एहसान मनी ने पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) फ्रेंचाइजी मालिकों को अवगत कराया है कि उनका बोर्ड इस साल एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के आयोजन के पक्ष में नहीं है. पीसीबी के एक सूत्र ने कहा कि मनी ने पाकिस्तान सुपर लीग फ्रेंचाइजी मालिकों को गुरुवार को एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान कहा था कि पीएसएल के छठे सत्र के बचे हुए मैच जून में पूरे किए जाएंगे.

सूत्र ने बताया कि मनी ने यह स्पष्ट किया कि इस वर्ष टूर्नामेंट के आयोजित होने की संभावना बहुत कम है. इसमें भाग लेने वाली टीमों की अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण इसे 2023 तक टाल दिया जाएगा.पीसीबी अध्यक्ष ने फ्रेंचाइजी मालिकों से कहा कि एशिया कप की नई तारीखों का फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद की अगली बैठक में किया जाएगा.

एक मार्च को आया था पहला मामला 

पीएसएल के दौरान इस महीने के शुरुआत में खिलाड़ियों और अधिकारियों में कोविड-19 का मामला मिलने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. पीएसएल का ये सीजन 20 फरवरी से शुरू हुआ था.पीएसएल में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 1 मार्च को सामने आया था, जब इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद की सीजन के 12वें मैच से कुछ घंटों पहले कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.
यह भी पढ़ें : 

Ind vs Eng: भारत के पास अब टी20 क्रिकेट में इंग्‍लैंड की बादशाहत खत्‍म करने का मौका, जीतने होंगे बस इतने मैच

IND vs ENG: मैच के पहले दर्शकों को बड़ी राहत, स्टेडियम में जाकर मैच देख सकेंगे



अगले ही दिन पीसीबी ने बताया कि किंग्स टीम के सपोर्ट स्टाफ के स्थानीय सदस्य के साथ दो और विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बाद में ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये खुलासा किया कि वो उन तीन लोगों में शामिल हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज