टीम इंडिया के खिलाफ बयान देने के बाद इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को 'नौकरी' से निकाला गया!

इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अजीबोगरीब बयान दिए थे, जिसके बाद पीसीबी ने कार्रवाई शुरू की है

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:48 PM IST
टीम इंडिया के खिलाफ बयान देने के बाद इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को 'नौकरी' से निकाला गया!
टीम इंडिया के खिलाफ बयान दिया, 'नौकरी' से निकाला गया!
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:48 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी. इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स ने अपनी टीम की खूब आलोचना की, वकार यूनिस जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने अजीबोगरीब बयान देकर सभी फैंस को हैरान किया. इन खिलाड़ियों की फेहरिस्त में एक नाम पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासिल अली का भी था जिन्होंने वर्ल्ड कप को फिक्स बता दिया था. बासिल अली के इन बयानों के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगाई है. बासित अली को फटकार लगाने के अलावा पीसीबी ने उन्हें कोचिंग देने से भी रोक दिया है. दरअसल बासित अली कराची में पीसीबी की टीमों को पार्ट टाइम कोचिंग देते हैं.

जब बासित अली से पीसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने इनसे इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है.

बासित अली


बासित ने टीम इंडिया पर लगाया था ये आरोप

बासित अली ने टीम इंडिया के खिलाफ भी अजीबोगरीब बयान दिए थे. बासित अली ने एक न्यूज चैनल पर कहा था कि पाकिस्तानी टीम तो अपने मैच जीत जाएगी लेकिन उसे खतरा टीम इंडिया से है, जो बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझकर खराब खेलेगी और मैच हार जाएगी.


बासित अली का ये बयान वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर गया. बासित अली ने तो इशारों ही इशारों में यहां तक कह दिया कि ऑस्ट्रेलिया ने जानबूझकर टीम इंडिया से मैच गंवाया. उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि 1992 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम जानबूझकर पाकिस्तान से सेमीफाइनल मैच हार गई थी. बासिल अली के बयान पर एंकर से लेकर गेस्ट पैनल के दूसरे लोग भी हैरान हुए.

विराट के करियर का ऐसा 'दाग' जो उनकी कप्तानी छीन सकता है!
धोनी को मिली पोस्टिंग, इस फोर्स के साथ करेंगे कड़ी ट्रेनिंग
First published: July 25, 2019, 8:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...