अपना शहर चुनें

States

होटल में एक साथ खाते पकड़े गए पाकिस्तानी क्रिकेटर, तो शोएब अख्तर ने उल्टे न्यूजीलैंड बोर्ड को दे दी धमकी

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी लताड़ लगाई. उन्होंने सवाल उठाए कि आखिर कोरोना के इस मुश्किल दौर में टीम को क्यों नहीं चार्टर्ड फ्लाइट से भेजा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 9:33 AM IST
  • Share this:
ऑकलैंड.  पाकिस्तान के न्यूजलैंड (Pakistan Tour of New Zealand)  दौरे पर हड़कंप मच गया है. पाकिस्तानी टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) मिला है. यानी अब तक कुल मिलाकर 7 खिलाड़ी इस दौरे पर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. न्यूजीलैंड के दौरे पर कुल मिलाकर 53 खिलाड़ी और अधिकारी गए हैं. सीरीज़ शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों को 14 दिनों के क्वारंटिन में रहने को कहा गया है. लेकिन खिलाड़ी खुलेआम कोरोना के प्रोटोकोल की धज्जियां उड़ा रहे हैं. न्यूजीलैंड की सरकार पहले ही पाकिस्तान को दौरा रद्द करने की धमकी दे चुकी है. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड की इस धमकी से नाराज़ हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को उल्टे सुधरने की धमकी दे दी है.

शोएब ने दी धमकी
शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैं न्यूजीलैंड बोर्ड को कहना चाहता हूं की पाकिस्तान की टीम कोई क्लब की टीम नहीं है. ये पाकिस्तान की नैशनल टीम है. हमें आपकी जरूरत नहीं है. हमारा क्रिकेट खत्म नहीं हुआ है. आपको ब्रॉडक्स्टिंग राइट्स के पैसे मिलेंगे. इसलिए, आपको हमारा ऋणी होना चाहिए कि हमने ऐसे कठिन समय में आपके देश का दौरा करने का फैसला किया है. आप पाकिस्तान के बारे में बात कर रहे हैं - इस ग्रह पर ये सबसे महान देश है. इसलिए इस तरह के बयान देना बंद करें. आगे से ध्यान रखना.'

शोएब का गुस्सा
शोएब ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी लताड़ लगाई. उन्होंने सवाल उठाए कि आखिर कोरोना के इस मुश्किल दौर में टीम को क्यों नहीं चार्टर्ड फ्लाइट से भेजा गया. उन्होंने कहा, 'क्या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दिमाग नहीं है. टीम को पहले दुबई भेजा गया, फिर क्वालालंपुर और फिर इसके बाद ऑकलैंड. पीसीबी को टीम के सभी सदस्यों को चार्टर्ड फ्लाइट भेजना चाहिए था'.



पकड़े गए पाकिस्तानी खिलाड़ी
बता दें कि दो दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड ने आखिरी चेतानवी दी है. न्यूजीलैंड की सरकार को उस होटल के सीसीटीबी फुटेज मिले हैं जहां टीम ठहरी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी खुलेआम कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. एक दूसरे के साथ वो बातें कर रहे हैं. इसके अलावा वो खाना-पीना भी शेयर कर रहे हैं. जबकि सभी खिलाड़ियों को 14 दिनों के क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज