अपना शहर चुनें

States

पाक कप्तान को नहीं मिला मामा का साथ, कहा-भांजा अच्छा खेले, लेकिन भारत ही जीते

इटावा में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन ने कल भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में ईटीवी से खास बातचीत की.

  • Share this:
इटावा में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन रहते हैं. सरफराज के मामा इटावा के कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात हैं. उन्होंने कल भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में ईटीवी से खास बातचीत की.

सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम की जीत होगी. उन्होंने बताया कि भारत की टीम इस समय सर्वश्रेष्ठ है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम का कप्तान मेरा भांजा जरूर है, वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है. वह अच्छा खेलता है. मेरी दुआ है कि वह कल भी अच्छा खेले. लेकिन जीत की दुआ तो हम भारत की टीम की ही करते हैं.

महबूब हसन ने कहा कि हिंदुस्तान हमारा मुल्क है. मुल्क सबसे बड़ा होता है. भांजा मेरा अच्छा प्रदर्शन करेगा. कल फाइनल मैच में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जो इस समय उनके भांजे व पाक क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की आलोचना कर रहे हैं, उसको लेकर सरफराज के मामा बेहद खफा हैं. उनका कहना है कि उनके भांजे की काबिलियत पूर्व क्रिकेटरों को हजम नहीं हो रही है. वो सिर्फ राजनीति कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज