इस बड़े क्रिकेटर के 5-6 लड़कियों के साथ रहे नाजायज रिश्ते, खुलासे के बाद लोगों ने जमकर बजाई तालियां!

अकसर क्रिकेटर्स की प्रेम कहानी सुर्खियों में रहती है लेकिन पाकिस्तान के एक बड़े क्रिकेटर ने टीवी शो के दौरान अपने संबंधों का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 7:29 PM IST
इस बड़े क्रिकेटर के 5-6 लड़कियों के साथ रहे नाजायज रिश्ते, खुलासे के बाद लोगों ने जमकर बजाई तालियां!
अब्दुल रज्जाक का सनसनीखेज खुलासा
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 7:29 PM IST
क्रिकेट के मैदान पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और शानदार लाइन लेंथ से विरोधियों को परेशान करने वाले पाकिस्तान के ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है. पाकिस्तान के ऑलराउंडर ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि उनके 5 से 6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहा है. हैरानी की बात ये है कि अब्दुर रज्जाक ये बात काफी खुश होकर बता रहे थे और उन्हें इस बात पर काफी गर्व भी हो रहा था. वहीं स्टूडियो में बैठे लोग भी अब्दुल रज्जाक के इस खुलासे के बाद तालियां बजा रहे थे.

अब्दुल रज्जाक का खुलासा
39 साल के रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि उनके 5 से 6 एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहे और हर रिश्ता एक से डेढ़ साल तक चला. रज्जाक से जब पूछा गया कि ये रिश्ते शादी से पहले बने या बाद में? तो उन्होंने जवाब दिया कि ये सब शादी के बाद ही हुआ. रज्जाक के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया.


Loading...

आपको बता दें अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले हैं. अपने इंटरनेशनल करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन और 389 विकेट हासिल किए हैं.

अब्दुल रज्जाक


पंड्या का कोच बनना चाहते थे रज्जाक

आपको बता दें हाल ही में अब्दुल रज्जाक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो हार्दिक पंड्या को कोचिंग देने की बात कह रहे थे. वीडियो में रज्जाक ने कहा था कि उन्हें सिर्फ दो हफ्ते का समय दिया जाए, वो पंड्या को दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर और हिटर बना देंगे. रज्जाक ने कहा था कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने पहली बार ​हार्दिक पंड्या को खेलते देखा और उन्हें काफी करीब से देखा. पांड्या में काफी कमी दिखाई दी.

वर्ल्ड कप छोड़ विंबलडन देखने गए रहाणे, फैंस ने कहा- क्रिकेट याद कर रहा है आपको

धोनी के संन्यास की खबरों ने दुखाया माता-पिता का दिल, कहा-छोड़ दें क्रिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...