खेल

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने डाइव लगाकर लिया ऐसा कैच, देखते रह जाएंगे आप

मोहम्मद रिजवान ने लिया शानदार कैच
मोहम्मद रिजवान ने लिया शानदार कैच

पाकिस्तान में इस समय नेशनल टी20 कप (National T20 CUP) खेला जा रहा है जिसमें मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शानदार कैच लपका

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान इन दिनों खेले जा रहे नेशनल टी20 कप (National T20 Cup) में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने हवा में डाइव लगाते हुए शानदार कैच लिया जिसे देखकर खुद आप भी हैरान रह जाएंगे. रिजवान पाकिस्तान टी20 कप (National T20 World Cup) में पख्तूनख्वा की ओर से खेल रहे थे. उनके सामने सिंध टीम थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच मान रहे हैं.

यह वाकया सिंध की पारी के 19वें ओवर में हुआ. उस समय 32 गेंदों में 33 रन बनाकर खेल रहे अनवर अली ने मुसद्दिक अहमद की गेंद पर गेंदबाज के सिर के ऊपर से बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. गेंद ज्यादा दूर नहीं गई लेकिन ऊंची जरूर उठ गई, जिस जगह गेंद गिरने वाली थी वह कोई फील्डर नहीं दिख रहा था और लग रहा था कि कैच अनवर बच जाएंगे. हालांकि सभी एक्सट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहे मोहम्मद रिजवान ने लंबी दूरी तय करते हुए हवा में डाइव लगाई और कैच लपक लिया. कैच लेने के बाद भी वह जमीन पर जब गिरे तो रगस खाकर काफी आगे तक गए.


रिजवान का यह कैच आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मोहम्मद रिजवान का शानदार कैच'. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे संदीप लामिछाने ने भी इस वीडियो को शेयर करके जमकर तारीफ की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज