Home /News /sports /

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की बहन का निधन, कहा- अलविदा कहने का भी मौका न दिया

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की बहन का निधन, कहा- अलविदा कहने का भी मौका न दिया

पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट खेल चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) की बहन का निधन हो गया है. उन्होंने ट्विटर पर बहन के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखी. (Shan Masood Twitter)

पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट खेल चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) की बहन का निधन हो गया है. उन्होंने ट्विटर पर बहन के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखी. (Shan Masood Twitter)

पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट खेल चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) की 30 साल की बहन मीशु का इंतकाल हो गया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. शान फिलहाल, पाकिस्तान के नेशनल टी20 कप ( Pakistan National T20 Cup) में हिस्सा ले रहे हैं. इसी वजह से वो बहन को अंतिम विदाई देने भी नहीं आ सके.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के लिए 25 टेस्ट खेल चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) की 30 साल की बहन मीशु का इंतकाल हो गया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. शान फिलहाल, पाकिस्तान के नेशनल टी20 कप ( Pakistan National T20 Cup) में हिस्सा ले रहे हैं. इसी वजह से वो बहन को अंतिम विदाई देने भी नहीं आ सके. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा (Rameez Raja) के अलावा पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने शान की बहन के निधन पर दुख जताया है. शान अपनी बहन के काफी करीब थे. इसका अंदाजा उनके उस ट्वीट को पढ़कर लगाया जा सकता है, जो उन्होंने बहन के निधन के बाद किया है.

    शान ने बहन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मीशु तुम मेरी जिंदगी की सबसे कीमती चीज थी और मुझे अलविदा कहने का मौका भी नहीं मिला, मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा लेकिन मुझे पता है कि भगवान तुम्हें एक बेहतर जगह पर ले गए हैं. कृपया मेरी बहन की रूह के लिए प्रार्थना करें.

    इससे पहले, ईएसपीएन क्रिकइन्फो के इंटरव्यू में, मसूद ने खुलासा किया था कि उनकी बहन मीशु एक दुर्लभ अनुवांशिक बीमारी से पीड़ित थी. मसूद ने बताया था कि बीमारी के कारण उसकी बहन मानसिक रूप से विकसित नहीं हो पाई थी. हालांकि, उसका शारीरिक विकास ठीक था.

    मेरी बहन स्पेशल थी: शान
    शान ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि मुझे नहीं लगता कि मेरी बहन जैसे बच्चों के बारे में पाकिस्तान में बहुत जागरूकता है. वो स्पेशल थी. उसकी उम्र 30 साल की थी, लेकिन मानसिक रूप से उसका विकास नहीं हो पाया था और नवजात की तरह थी. उसे आश्रित वीजा नहीं मिला था. इसी वजह से वो माता-पिता के साथ इंग्लैंड में नहीं रह सकती थी. मेरी मां लगातार आना-जाना करती रहती थी. मेरे पिताजी यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ दो घर चला रहे थे कि बहन ठीक रहे.

    IPL 2021: ‘केएल राहुल में भारत का कप्तान बनने के गुण नहीं’, पूर्व दिग्गज ने बताई सबसे बड़ी कमजोरी

    मसूद का नेशनल टी20 कप में फीका प्रदर्शन
    जहां तक नेशनल टी20 कप में मसूद के प्रदर्शन की बात करें, तो लीग में उनका बल्ला अब तक खामोश रहा है. उन्होंने 11.83 के औसत से सिर्फ 71 रन बनाए हैं. हालांकि, उनकी टीम सिंध 6 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर है.

    Tags: Cricket news, Pakistan cricket, Pakistani cricketer, Pcb

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर