• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल पर घर के बाहर हमला, ब्रिटेन का भी एक व्यक्ति हिरासत में

पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल पर घर के बाहर हमला, ब्रिटेन का भी एक व्यक्ति हिरासत में

उमर अकमल पाक की ओर से इंटरनेशनल मुकाबलों में उतर चुके हैं. (UMAR AKMAL INSTAGRAM)

उमर अकमल पाक की ओर से इंटरनेशनल मुकाबलों में उतर चुके हैं. (UMAR AKMAL INSTAGRAM)

पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) पर घर के बाहर दो लोगों ने हमला किया. हालांकि हमला करने वाले दोनों व्यक्ति क्रिकेट फैन बताए जा रहे हैं. सेल्फी लेने के दौरान यह घटना हुई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाक क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) पर घर के बाहर हमला हुआ है. इस बारे में खिलाड़ी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए दो में से एक व्यक्ति ब्रिटेन का है. हालांकि उमर पहले भी विवादों में रह चुके हैं. उन पर भ्रष्टाचार के मामले के छुपाने के आरोप लगे थे. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने उन पर 18 महीने का बैन लगाया था.

    जानकारी के मुताबिक उमर अकमल पर हमला करने वाले दोनों व्यक्ति क्रिकेटर के फैन हैं. वे उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. लेकिन इस बीच कहासुनी होने के बाद यह घटना हुई. उमर अकमल ने पुलिस को मामले से जुड़ा वीडियो सबूत भी दिया है. पुलिस ने क्रिकेटर की शिकायत के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. हिरासत में लिए गए लोगों में एक ब्रिटिश और एक पाकिस्तान का व्यक्ति है. ये हमला उनके कराची स्थित घर के बाहर हुआ.

    बोर्ड कर चुका है सस्पेंड

    दूसरे पक्ष के लोगों ने उमर अकमल पर आरोप लगाया कि उन्होंने सेल्फी लेने के दौरान कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. मामले की जांच जारी है. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पिछले दिनों उमर अकमल का एक वीडियो जारी किया था, इसमें अकमल अपने उन कार्यों के लिए क्रिकेट फैंस से माफी मांगी थी, जिनको लेकर उन पर क्रिकेट बैन लगा था. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन 5 से पहले संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने के लिए पीसीबी द्वारा दोषी पाए जाने के बाद उमर अकमल को निलंबित कर दिया गया था.

    यह भी पढ़ें: 33 गेंद पर 7 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट कर मचाया था तहलका, लेकिन गेंदबाज की पाक ने पेंशन रोकी

    उमर अकमल अनुशासनहीन क्रिकेटर रहे

    बता दें उमर अकमल पहले भी विवादों में रहे हैं. अपनी पहली टेस्ट पारी में ही शतक जड़ने वाले उमर अकमल बेहद ही अनुशासनहीन क्रिकेटर रहे हैं. पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने तो उन्हें मानसिक रोग के डॉक्टर से इलाज करने की सलाह दे डाली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज