होम /न्यूज /खेल /लाइव मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत, हादसे का हिला देने वाला VIDEO वायरल

लाइव मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत, हादसे का हिला देने वाला VIDEO वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेटर की बीच मैच के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. (file)

पाकिस्तानी क्रिकेटर की बीच मैच के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. (file)

पाकिस्तान के क्रिकेटर उस्मान शिनवारी की एक मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. इस मौत ने कुछ देर के लिए क्रिके ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

पाकिस्तानी क्रिकेटर की लाइव मैच के दौरान हुई मौत
अचानक मैदान पर गश खाकर गिरा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. पाकिस्तान में खेले जा रहे एक क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा हादसा घटा कि सभी खिलाड़ी सकते में आ गए. दरअसल, फील्डिंग कर रहे उस्मान शिनवारी नाम के खिलाड़ी अचानक गश खाकर गिर गए. जैसे ही बाकी खिलाड़ियों ने यह देखा, सबने उनकी तरफ दौड़ लगा दी और उठाने की कोशिश की. लेकिन, वो बेसुध पड़ाे रहे. इसके बाद आनन-फानन में उस्मान को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने के कारण इस खिलाड़ी की जान गई. इस क्रिकेटर की मौत ने मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों को हिलाकर रख दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान कॉरपोरेट लीग के तहत लाहौर के मशहूर जुबली क्रिकेट ग्राउंड में रविवार (25 सितंबर) को यह मैच खेला जा रहा था. इस मैच में बर्जर पेंट्स और फ्राइजलैंड की टीमें आमने-सामने थीं. यह हादसा जब हुआ, तब बर्जर पेंट्स की बल्लेबाजी चल रही थी. तभी मैदान पर मौजूद फ्राइजलैंड के फील्डर उस्मान शिनवारी मैदान पर ही गश खाकर गिर गए.

ये वाकया देखकर सभी खिलाड़ी सब छोड़कर उनकी तरफ भागे. इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यह नजर भी आ रहा है कि कैसे फील्डिंग कर रहे उस्मान अचानक मैदान पर गिर जाते हैं और कुछ खिलाड़ी पास पहुंचकर उन्हें होश में लाने की कोशिश करते हैं. लेकिन, वो इसमें असफल रहते हैं.

News18 Hindi

दिल का दौरा पड़ने से क्रिकेटर की मौत
इसके बाद उस्मान को फौरन अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके. डॉक्टरों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उस्मान की मौत हुई. शिनवारी काफी समय से क्लब के साथ कॉरपोरेट क्रिकेट खेल रहे थे. वो फ्राइजलैंड कंपनी के सेल्स डिपार्टमेंट के हेड थे.

कुलदीप यादव की हैट्रिक के बाद पृथ्वी शॉ ने की चौके-छक्कों की बरसात, संजू सैमसन की कप्तानी में भारत सीरीज जीता

11 महीने में हुआ सिर्फ 1 बार आउट, कैंसर को हराने वाला बल्लेबाज आज है टी20 का सबसे बड़ा फिनिशर!

उस्मान शिनवारी को लेकर फैली अफवाह
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और यह अफवाह फैल गई कि दिल का दौरा पड़ने से जिस क्रिकेटर की मौत हुई है, वो कहीं पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट, वनडे खेल चुके उस्मान शिनवारी तो नहीं. हालांकि, जल्द ही पाकिस्तानी पत्रकारों ने इस अफवाह को फैलने से रोक दिया और सही जानकारी देते हुए बताया कि जिस खिलाड़ी की जान गई है, वो कॉरपोरेट क्रिकेट खेलने वाले उस्मान हैं. पाकिस्तान की तरफ से खेलने वाले उस्मान बिल्कुल ठीक हैं.

Tags: Pakistan, Pakistan cricket, Pcb

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें