होम /न्यूज /खेल /

पाकिस्तान के क्रिकेटर यासिर शाह बच्ची से रेप के मामले में फंसे, एफआईआर हुई दर्ज

पाकिस्तान के क्रिकेटर यासिर शाह बच्ची से रेप के मामले में फंसे, एफआईआर हुई दर्ज

यासिर शाह (Yasir Shah) पर एफआईआर दर्ज. (AFP)

यासिर शाह (Yasir Shah) पर एफआईआर दर्ज. (AFP)

पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी यासिर शाह (Yasir Shah) 14 साल की बच्ची से रेप के मामले में बुरी तरह फंस गए हैं. उनके और एक दोस्त के खिलाफ इस्लामाबाद में एफआईआर भी दर्ज हो गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

    इस्लामाबाद. यासिर शाह (Yasir Shah) बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेटर और उनके दोस्त पर 14 साल की बच्ची से रेप और उसे धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अब बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी में है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले को लेकर हालांकि अब तक क्रिकेटर या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

    आज न्यूज की खबर के अनुसार, यासिर शाह के दोस्त फरहान ने एक 14 साल की बच्ची से रेप किया और उसका एक वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसने बच्ची की बात यासिर से कराई. एफआईआर के अनुसार, यासिर ने बच्ची को धमकी दी और चुप रहने को कहा. इतना ही नहीं उन्होंने बच्ची पर अपने दोस्त फरहान से शादी करने का दबाव भी बनाया. अब मेडिकल टेस्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    बाबर आजम पर भी लग चुके हैं आरोप

    यासिर शाह से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर रेप के आरोप लगे थे. इसके अलावा कई अन्य क्रिकेटर भी इस तरह के आरोप में फंस चुके हैं. लेकिन बाबर पर आरोप साबित नहीं हुए थे. चोट के कारण यासिर शाह पिछले दिनों बांग्लादेश के दौरे (Pakistan vs bangladesh) पर नहीं गए थे. पाक ने टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया था.

    यह भी पढ़ें: भारत और पाकिस्तान के बीच 25 दिसंबर को रोचक भिड़ंत, फाइनल में भी दोनों टीमें हो सकती हैं आमने-सामने

    यह भी पढ़ें: एबी डिविलियर्स से लेकर स्मिथ तक नस्लीय भेदभाव के आरोप में फंसे, अब होगी जांच, कोच मार्क बाउसर भी घेरे में

    35 साल के यासिर शाह के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट खेले हैं. 31 की औसत से 235 विकेट झटके हैं. 16 बार 5 और 3 बार 10 विकेट लेने का कारनामा किया है. 41 रन देकर 8 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.

    Tags: Cricket news, Pakistan, Pakistan cricket team, Pcb, Yasir Shah

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर