लाइव टीवी

शादी कर दुल्हन को लाया घर, देखने लगा पाकिस्तान का मैच, फिर हुआ कुछ ऐसा...

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 5:24 PM IST
शादी कर दुल्हन को लाया घर, देखने लगा पाकिस्तान का मैच, फिर हुआ कुछ ऐसा...
अपनी पत्नी और परिवार से साथ टीवी पर मैच देखते हसन

मैच देखने के लिए दूल्हे ने अपनी नई नवेली दुल्हन को रातभर जगा कर रखा

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 5:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट (Cricket) के दीवाने दुनिया भर में फैले हुए हैं. फिर चाहे उनके देश में क्रिकेट सिर्फ शौकिया ही क्यों न खेला जाता हो. फैंस अपनी टीम का किसी भी हालत में मैच नहीं छोड़ना चाहते. फिर चाहे उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन ही क्यों न हो. पाकिस्तान के एक फैन ने कुछ इसी तरह से क्रिकेट को लेकर अपनी दीवानगी पेश की. हालांकि पाकिस्‍तान टीम का यह फैन यूएस में रहता है, लेकिन अपनी शादी वाले दिन भी पाकिस्‍तान का मैच देखना नहीं भूल पाया. आईसीसी (ICC) ने इस सुपर फैन की फोटो शेयर करते हुए इनकी तारीफ भी की.
इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि पाकिस्तान में लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ब्रेक लगा था. 2009 से 2015 तक सुरक्षा के चलते अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं हो पाए थे. लेकिन अब जब पाकिस्‍तान (Pakistan) में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई तो फैंस ने भी दोनों हाथों से इसका स्वागत किया. पाकिस्‍तान में क्रिकेट की इस हालत का असर टीम पर भी पड़ा और टीम के फैंस भी मैच देखने के लिए तरसते रहे. हालांकि फैंस को जब भी मौका मिला, वें क्रिकेट के प्रति अपना प्यार जाहिर करने में पीछे नहीं रहे. ऐसे ही एक फैन का नाम है हसन तसलीम, जो अपनी शादी की रात में भी क्रिकेट मैच देखते रह गए.  मंगलवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था.

icc, cricket, australia vs pakistan, sports news आईसीसी, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान, क्रिकेट, स्पोट्स न्यूज

गृह प्रवेश करते हुए मैच देखने बैठ गया यह कपल

इस दौरान शादी के बंधन में बंधने के बाद हसन ने पारंपरिक अंदाज में दुल्हन के साथ यूएस के अपने घर में प्रवेश किया. जैसे ही यह कपल घर आया, ऑस्ट्रेलिया में मुकाबला शुरू हो चुका था.  ऐसे समय में नॉर्थ अमेरिका के रहने वाले हसन ने काफी थकान के बाद भी पाकिस्तान को खेलते हुए देखने के लिए आधी रात को खुद को जगा कर रखा. आईसीसी ने इनकी दो फोटो शेयर की, जहां हसन अपनी पत्नी और परिवार से साथ टीवी पर मैच देख रहे हैं. आईसीसी ने इन फोटो  को कैप्‍शन दिया कपल गोल्स.
हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अहम मैच में पाकिस्तान के फैंस अपनी टीम के प्रदर्शन का देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम  को मेजबान ने सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी थी. टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी और लड़खड़ाते हुए मेजबान को जीत के लिए 151 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से हासिल कर लिया.

कोलकाता टेस्ट में कमेंट्री करते ही फंस जाएंगे एमएस धोनी!
Loading...

पंत के बचाव में उतरे एडम गिलक्रिस्ट, दी महेंद्र सिंह धोनी जैसा ना बनने की सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...