पाकिस्‍तान का फैन भड़का, बोला- इन्‍हें बर्गर, पराठें, कड़ाही खिलाओ, क्रिकेट छोड़ दंगल लड़ाओ

हार के बाद सोशल मीडिया और जहां पर भी मौका मिल रहा है वहां पर पाकिस्‍तान के फैन अपनी टीम के खेल की खामियां गिना रहे हैं और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 1:30 PM IST
पाकिस्‍तान का फैन भड़का, बोला- इन्‍हें बर्गर, पराठें, कड़ाही खिलाओ, क्रिकेट छोड़ दंगल लड़ाओ
पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद मैच के दौरान उबासी लेते नजर आए थे.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 1:30 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत से 89 रन की हार के बाद पाकिस्‍तानी फैंस काफी गुस्‍सा हैं. उनके निशाने पर कप्‍तान सरफराज अहमद और बाकी टीम है. हार के बाद सोशल मीडिया और जहां पर भी मौका मिल रहा है वहां पर पाकिस्‍तान के फैन अपनी टीम के खेल की खामियां गिना रहे हैं और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. पाकिस्‍तान टीम की फिटनेस पर भी जमकर सवाल उठाए जा रहे हैं. इसी बीच कई फैंस का कहना है कि पाकिस्‍तानी फास्‍ट फूड जैसे- बर्गर खाने से हारी है. हार से खफा एक पाकिस्‍तानी फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वह पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम पर भड़कते हुए कह रहा है कि मैच से पहले इन लोगों ने पिज्‍जा-बर्गर खाया है. ये लोग क्रिकेट नहीं कुश्‍ती खेलने लायक हैं. यह कहते हुए वह फैन काफी भावुक भी हो गया है. उसका साथी पाकिस्‍तान के झंडे वाली दुपट्टे से उसके आंसू पोंछ रहा है.

वह कहता है, 'मुझे पता चला है कल रात ये लोग बर्गर खाते रहे हैं. कल रात ये लोग पिज्‍जे खाते रहे हैं. इनसे क्रिकेट छुड़ाकर दंगल लड़वाओ. इनसे कहो कि दंगल लड़े. कोई फिटनेस कुछ नहीं. यहां हम इनसे इतनी उम्‍मीदें लगाए बैठे हैं. इन्‍हें लाहौर लेकर जाओ वहां इन्‍हें आलू पराठें खिलाओ. इन्‍हें कड़ाहियां खिलाओ.'


Loading...



उसने आगे कहा, 'हम इतना पैसा, टाइम लगाकर आते हैं. इन्‍हें कोई ख्‍याल नहीं. फिटनेस वगैरह कुछ नहीं. जज्‍बा, सिनसियरिटी होती है तो पता होता है कि कितनी कैलोरी खानी है. ये आइस‍क्रीम खा रहे हैं. इन्‍हे हिको आईसक्रीम में नौकरी लगवाओ. इन्‍होंने शीशा, गुलाब जामुन खाए हैं. आगे भी सपोर्ट करेंगे. मोहब्‍बत करते हैं लेकिन मोहब्‍बत दोनों तरफ से होती है. ऐसे नहीं चलता है.'

मैच की बात करते हुए वह कहता है कि 119 तक इन्‍होंने मैच बदल दिया. माहौल बदल दिया. जज्‍बात बदल दिए. फिर इन्‍होंने क्‍या किया. कप्‍तान सरफराज अहमद के बारे में वह कहता है, 'सरफराज ने धोखा दे दिया है. वह मैदान में उबासियां ले रहे हैं. उन्‍हें नींद की गोलियां ले लेनी चाहिए.' फिर परेशान होकर कहता है कि उसे माफ कर दो. वह दुनिया से छुट्टी चाहता है.

बता दें कि भारत के 5 विकेट पर 336 रन के जवाब में पाकिस्‍तान की टीम 40 ओवर में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी थी. उसे इस मैच में 89 रन से हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्‍ड कप में यह भारत के खिलाफ पाकिस्‍तान की सातवीं हार हैं.

INDvsPAK: चौथे नंबर से ओपनर, केएल राहुल के संघर्ष की दास्तां

पाकिस्तान से 'जंग' के दौरान 'सिंबा' के साथ गावस्कर के ठुमके

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...