चौथी बार कोरोना पॉजिटिव निकला पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, तुरंत स्पेशल गाड़ी में भेजा गया घर

चौथी बार कोरोना पॉजिटिव निकला पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, तुरंत स्पेशल गाड़ी में भेजा गया घर
हारिस रउफ (Haris Rauf) फिर कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन वो इसे मात देकर फिट हो गए लेकिन हारिस रउफ (Haris Rauf) इतने खुशकिस्मत नहीं हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 10:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) कोरोना वायरस के चंगुल में बुरी तरह फंस गए हैं. दाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज चौथी बार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव निकला है. बता दें इस खिलाड़ी के पांच कोरोना टेस्ट हो चुके हैं जिसमें से चार में ये पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं इससे पहले हुए टेस्ट में इन्हें नेगेटिव पाया गया था. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रऊफ का ताजा कोरोना टेस्ट लाहौर में हुआ था लेकिन वो इसमें पॉजिटिव पाए गए.

आइसोलेशन में भेजे गए हारिस रऊफ
हारिस रऊफ (Haris Rauf) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेजा गया. हारिस रऊफ को लाहौर से इस्लामाबाद स्पेशल कार से वापस भेजा गया है. 26 वर्षीय ये तेज गेंदबाज पीसीबी के मेडिल पैनल के साथ संपर्क में रहेगा. 10 दिन के बाद हारिस रऊफ का दोबारा टेस्ट किया जाएगा. लाहौर कलंदर्स का ये तेज गेंदबाज लगातार तीन बार कोरोना टेस्ट में फेल हुआ था, जिसके बाद उन्हें टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं भेजा गया. अगर हारिस रऊफ का कोरोना ठीक नहीं होता है तो उनका इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलना मुश्किल है.

बता दें पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड में तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पहले टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका आगाज 5 अगस्त को होगा. वहीं टी20 सीरीज 28 अगस्त से शुरू होगी.
हारिस रऊफ हैं टैलेंटेड गेंदबाज


बता दें हारिस रऊफ (Haris Rauf) अगर इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाते हैं तो ये पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ा झटका होगा. दरअसल हारिस रऊफ 150 किमी. प्रति घंटा से तेज गेंदबाजी करते हैं. पिछले साल बिग बैश लीग में रऊफ ने अपनी रफ्तार से तहलका मचा दिया था. रऊफ ने बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हुए 10 मैचों में 20 विकेट झटके थे. रऊफ का इकॉनमी रेट भी महज 7.06 रहा था जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी टीम में भी जगह मिली थी. हारिस रऊफ ने अभी दो टी20 मैच ही खेले हैं, जिसमें उन्हें दो विकेट हासिल हुए हैं.

वैसे आपको बता दें पाकिस्तानी टीम को इस बीच एक अच्छी खबर भी मिली है. उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर हफ्ते के आखिर में इंग्लैंड जा सकते हैं. आमिर ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने की वजह से दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था. अब उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद आमिर इंग्लैंड में टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज