पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की शादी में जाएंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी!

दुबई में 20 अगस्त को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय लड़की सामिया आर्जू से निकाह करने वाले हैं

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:30 PM IST
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की शादी में जाएंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी!
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की शादी में जाएंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी!
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:30 PM IST
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी भारत की रहने वाली सामिया आर्जू से होने वाली है. निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा. खास बात ये है कि हसन अली अपनी शादी में भारतीय क्रिकेटरों को भी न्योता देने वाले हैं. हसन अली ने किसी भारतीय खिलाड़ी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को अपनी शादी का न्योता देने में उन्हें काफी खुशी होगी.

हसन अली ने उर्दू एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा, 'मैं पूरी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपनी शादी का न्योता दूंगा, हम सब क्रिकेट खेलने वाले दोस्त हैं. मुझे अच्छा लगेगा अगर भारतीय क्रिकेटर मेरी शादी में दुबई आएंगे. हमारा मुकाबला मैदान में होता है ना कि बाहर. आखिर में हम सब प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं, हमें खुशियां बांटनी चाहिए.'

हसन अली


हरियाणा की लड़की से हसन अली की शादी

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से मेवात की जिस लड़की की शादी हो रही है वो एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है. सामिया आर्जू  नूंह के चंदैनी गांव की रहने वाली है. निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा. मेवात क्षेत्र से कई लड़कियों की शादी पाकिस्तान में हुई है, लेकिन हाईप्रोफाइल होने की वजह से यह रिश्ता खास है.

सामिया ने फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. उसने बीटेक (एयरोनॉटिकल) की डिग्री ली है. पहले वह जेट ऐवरवेज में नौकरी करती थी. बाद में एयर अमीरात में जॉब मिल गई. वह तीन साल से दुबई में है. शामिया के पिता बीडीपीओ के पद पर तैनात रहे हैं. वो फरीदाबाद में ही रहते हैं.

हसन अली

Loading...

शामिया के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी की शादी हिंदुस्तान में हो या पाकिस्तान में उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा ‌कि बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें- कमाल के इरफान! कश्‍मीरी क्रिकेटरों को घर पहुंचाया फिर खुद आए

शहर में बाढ़, सड़क पर मगरमच्‍छ, पठान भाई मदद को आए आगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...