होम /न्यूज /खेल /पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव, सीरीज से बाहर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव, सीरीज से बाहर

नसीम शाह कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.(Naseem Shah/Instagram)

नसीम शाह कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.(Naseem Shah/Instagram)

पीसीबी ने यह साफ नहीं किया कि नसीम शाह न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा बनेंगे या नहीं. वह इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज का प ...अधिक पढ़ें

लाहौर. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ जारी सात मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को बताया कि नसीम शाह को निमोनिया का पता चलने के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वह काफी बेहतर महसूस कर रहा है.

बोर्ड से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ”नसीम शाह टीम होटल में वापस आ गए हैं, जहां वह  कोविड-19 से जुड़ी सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे.” पाकिस्तान की टीम सोमवार को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होगी, जहां उन्हें त्रिकोणीय सीरीज में भाग लेना है. इस सीरीज में तीसरी टीम बांग्लादेश है.
टिम डेविड से लेकर डर्क नैंस तक… 5 खिलाड़ी जो दो देशों की ओर से T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मचा चुके हैं धमाल

पीसीबी ने यह साफ नहीं किया कि वह न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा बनेंगे या नहीं. वह इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए थे. नसीम शाह को सीने में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद मंगलवार देर रात लाहौर के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था.

पाकिस्तान की टीम सीरीज में अभी 3-2 से आगे है. सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीता था. दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की. तीसरा मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 63 रन से मात दी. इसके बाद चौथे मैच में 3 रन और पांचवे मैच में 6 रन से पाकिस्तान की विजय हुई. इस सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच 30 सितंबर और 2 अक्टूबर को खेले जाएंगे.

दीप्ति शर्मा रनआउट पर बोले जोस बटलर, मेरी टीम के खिलाड़ी ने ऐसा किया तो…

टी20 सीरीज के बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज का आगाज 1 दिसंबर से होगा और यह 21 दिसंबर तक चलेगी.

Tags: Covid-19 positive, Naseem Shah, Pakistan vs England, Pcb

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें