कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद बौखला गए शोएब अख्तर!

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसपर भारतीय फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 10:32 PM IST
कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद बौखला गए शोएब अख्तर!
कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद बौखला गए शोएब अख्तर!
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 10:32 PM IST
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के यूट्यूब वीडियो अकसर भारत में छाए रहते हैं. क्रिकेट को लेकर उनकी सोच और उनकी बातें फैंस को काफी पसंद आती हैं लेकिन अब उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका विरोध हो रहा है. दरअसल शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कश्मीर में आर्टिकल 370 (Article 370) हटने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसपर काफी विवाद हो रहा है.

अख्तर का विवादित ट्वीट
शोएब अख्तर ने एक बच्चे की तस्वीर ट्वीट की जिसकी आंख पर चोट है और उसपर पट्टी बंधी हुई है. शोएब अख्तर ने इसपर कैप्शन दिया- हम आपकी तरफ से खड़े हैं.. ईद मुबारक. इसके अलावा तस्वीर पर लिखा हुआ है, 'आप बलिदान को परिभाषित करते हैं. हम आपकी आजादी की प्रार्थना करते हैं और जीने के लिए क्या उद्देश्य है.' इसके साथ उन्होंने इस पोस्ट पर #kashmir लगाया है.

शोएब अख्तर का ट्वीट


शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर ट्रोल


सरफराज, अफरीदी भी दे चुके हैं विवादित बयान
शोएब अक्तर से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कश्मीर के मुद्दे पर विवादित बयान दे चुके हैं. सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारे कश्मीरी भाइयो की मदद करें. हम उनकी तकलीफ समझते और महसूस करते हैं. पूरा पाकिस्तान उनके साथ खड़ा है. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने तो संयुक्त राष्ट्र (UN) के सामने इस मुद्दे को उठाए जाने की मांग की थी और इस मामले पर चुप्पी साधने पर संयुक्त राष्ट्र को खरी-खोटी सुनाई. साथ ही उन्होंने इस मामले में अमेरिका से मध्यस्थता की भी मांग की.
Loading...

सरफराज अहमद और शाहिद अफरीदी


आपको बता दें मोदी सरकार के आर्टिकल 370 (Article 370) खत्म करने और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) व लद्दाख (Ladakh) को केंद्र शासित प्रदेश घोषित करने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) बुरी तरह बौखला गया है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष दर्जा समाप्त हो गया है. भारत में जहां इस फैसले का जश्न मनाया जा रहा है, वहीं सीमा पार पाकिस्तान में मानो इसे लेकर मातम जैसे हालात हो गए हैं.

टीम इंडिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत

क्विंटन डीकॉक बने साउथ अफ्रीका के टी20 कप्तान
First published: August 13, 2019, 9:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...