भारतीय फैंस ने दी चेतावनी तो कश्मीर मुद्दे पर पलटे शोएब अख्तर, दिया ये बयान

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:13 PM IST
भारतीय फैंस ने दी चेतावनी तो कश्मीर मुद्दे पर पलटे शोएब अख्तर, दिया ये बयान
भारतीय फैंस ने दी चेतावनी तो कश्मीर पर बदल गए शोएब अख्तर के सुर, दिया ये बयान

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कश्मीर में आर्टिकल 370 (Article 370) हटने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 8:13 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) पर अपने सुर बदल लिए हैं. हाल ही में कश्मीर में आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया देने वाले शोएब अख्तर अब इस मामले में नरम पड़ते दिख रहे हैं. शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल में कश्मीर के मुद्दे पर भड़काऊ बयानबाजी ना करने की मांग की है. शोएब अख्तर ने कहा, 'मैं मानता हूं कि हालात खराब हैं और मैं ये भी मानता हूं कि आप अपने देश को प्यार करते हैं और हम अपने देश को लेकिन हमें नफरत की वजह नहीं बनना चाहिए. हमें कश्मीर के मुद्दे पर कोई ऐसा बयान नहीं देना चाहिए जिससे हालाता और खराब हों.'

पहले बौखला गए थे शोएब अख्तर
आपको बता दें शोएब अख्तर ने इससे पहले कश्मीर मुद्दे पर खुद ही विवादित ट्वीट किया था. शोएब अख्तर ने 12 अगस्त को एक बच्चे की तस्वीर ट्वीट की थी जिसकी आंख पर चोट लगी थी और उसपर पट्टी भी बंधी हुई थी. शोएब अख्तर ने इसपर कैप्शन दिया था- हम आपकी तरफ से खड़े हैं.. ईद मुबारक. इसके अलावा तस्वीर पर लिखा हुआ है, 'आप बलिदान को परिभाषित करते हैं. हम आपकी आजादी की प्रार्थना करते हैं और जीने के लिए क्या उद्देश्य है.' इसके साथ उन्होंने इस पोस्ट पर #kashmir लगाया था.

कश्मीर मुद्दे पर शोएब अख्तर का ट्वीट


क्यों पलटे शोएब अख्तर?
अब सवाल ये है कि आखिर शोएब अख्तर कश्मीर मुद्दे पर पलट क्यों गए? दरअसल शोएब अख्तर ने जब कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट किया था तो भारतीय फैंस ने उनका यूट्यूब चैनल Unsubscribe करने की चेतावनी दी थी.

शोएब अख्तर के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया

Loading...

शोएब अख्तर के यूट्यूब पर 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जिसमें ज्यादातर भारतीय हैं. भारतीय फैंस की चेतावनी के बाद शोएब अख्तर ने कश्मीर मुद्दे पर निष्पक्ष रुख अपना लिया.

टीम इंडिया पर हमले की धमकी वाली खबर मात्र अफवाह: BCCI

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...