Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हील्‍स सैंडल पर मचा बवाल तो पाकिस्‍तान की पहली महिला कमेंटेटर ने दिखाया आईना

    प्री मैच के दौरान चर्चा में हील्‍स सैंडल पहने मारिना इकबाल (फोटो क्रेडिट: iamqadirkhawaja ट्विटर हैंडल)
    प्री मैच के दौरान चर्चा में हील्‍स सैंडल पहने मारिना इकबाल (फोटो क्रेडिट: iamqadirkhawaja ट्विटर हैंडल)

    दरअसल पाकिस्‍तान की यह महिला क्रिकेट कमेंटेटर प्री मैच के दौरान चर्चा में हील्‍स पहने नजर आईं

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 5, 2020, 5:05 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान (Pakistan) की पहली महिला कमेंटेटर मारिना इकबाल की हील्‍स सैंडल काफी सुर्खियों में है. दरअसल अपनी हील्‍स सैंडल के चलते वह काफी ट्रोल हुई. पाकिस्‍तान के एक खेल पत्रकार कादिर ने भी उनकी इस सैंडल पर सवाल उठाया, जिसके बाद इकबाल ने उन्‍हें आईना दिखाने में बिल्‍कुल भी देर नहीं की.

    दरअसल खेल पत्रकार ने पिच पर हील्‍स सैंडल पहनकर जाने को लेकर इकबाल पर निशाना साधा था. उन्‍होंने इकबाल की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि क्‍या हील्‍स सैंडल पहनकर पिच पर इधर उधर जाना नियम के तहत है. कादिर के इस ट्वीट का इकबाल ने तुरंत जवाब दिया. उन्‍होंने आधी जानकारी पर कादिर को जमकर सुनाया. मारिना इकबाल ने स्‍पष्‍ट करते हुए विभिन्‍न एंगल की कुछ तस्‍वीरें शेयर की.





    इन तस्‍वीरों से यह खुलासा किया गया कि जब वह पिच पर थी तो उन्‍होंने सपाट शूज पहने थे, जबकि प्री मैच के दौरान चर्चा में उन्‍होंने फिर हील्‍स पहन ली थी.


    इकबाल ने कहा कि आधी जानकारी खतरनाक हो सकती है कादिर, पिच पर सपाट शूज पहने थे, जबकि प्री मैच में हील्‍स पहनी थी. उन्‍होंने कहा कि मैं पूर्व पाकिस्‍तानी खिलाड़ी हूं और मैं नियम जानती हूं.

    यह भी पढ़ें: 

    IPL 2020: बीच सीजन में बड़े बदलाव की तैयारी में है दिल्ली कैपिटल्स, बैंगलोर के खिलाफ दिखेगा अलग 'रंग'

    हरभजन सिंह को आईपीएल न खेलने का नहीं है मलाल, ट्वीट कर बताया कैसे उठा रहे हैं इस समय का फायदा

    33 साल की मारिना ने करीब 6 साल पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व किया है, उन्‍होंने 2009 में डेब्‍यू किया था, उन्‍होंने 36 वनडे और 42 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्‍होंने 436 रन और 340 रन बनाए. 2017 में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेलने के बाद मारिना ने कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा और मलेशिया में पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया महिला टीमों के बीच खेली गई सीरीज से उन्‍होंने कमेंट्री में डेब्‍यू किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज