Home /News /sports /

पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर ने शेयर किया मंदिर में तोड़फोड़ का VIDEO, PM से कहा- हमारी धार्मिक आजादी बचाएं

पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर ने शेयर किया मंदिर में तोड़फोड़ का VIDEO, PM से कहा- हमारी धार्मिक आजादी बचाएं

पाकिस्तान के दानिश कनेरिया ने मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो शेयर किया है. (VIDEO GRAB)

पाकिस्तान के दानिश कनेरिया ने मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो शेयर किया है. (VIDEO GRAB)

पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish kaneria) ने मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कराची के बीचोंबीच ऐसी घटना होने पर चिंता जताई और प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का मामला फिर सामने आया है. इस बार मामला मंदिर में तोड़फोड़ का है. पाकिस्तान के क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish kaneria) ने इससे संबंधित वीडियो शेयर किया है. टेस्ट क्रिकेटर रह चुके कनेरिया ने प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से धार्मिक आजादी बचाने की अपील की है. दानिश कनेरिया उन चुनिंदा हिंदू क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्हें पाकिस्तान (Pakistan) के लिए खेलने का मौका मिला है.

    पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैच खेल चुके दानिश कनेरिया (Danish kaneria) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो एक मंदिर का है. इसमें मंदिर के भीतर तोड़फोड़ की गई है और मूर्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया है.

    41 साल के दानिश कनेरिया ने अपने कू पोस्ट में लिखा, ‘कराची के बीच में. धार्मिक स्वतंत्रता से समझौता नहीं किया जाना चाहिए. इससे पाकिस्तान की बदनामी हो रही है. मैं प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) से कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं.’

    दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए 79 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इनमें 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच शामिल हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके कनेरिया इससे पहले अपने साथी क्रिकेटरों पर भेदभाव का आरोप लगा चुके हैं. कनेरिया ने कुछ साल पहले दावा किया था कि उनके कई साथी क्रिकेटर धर्म के आधार पर उनसे भेदभाव करते थे. दानिश कनेरिया इसके अलावा मैच फिक्सिंग के आरोपी भी रहे हैं. उन पर आजीवन प्रतिबंध भी लगाया  जा चुका है. दानिश कनेरिया ने इस फैसले के खिलाफ सिंध हाईकोर्ट में अपील की है.

    Tags: Cricket news, Danish Kaneria, Imran khan, Pakistan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर