होम /न्यूज /खेल /पाकिस्तान ने दी भारत में होने वाले 2023 वनडे विश्व कप का बहिष्कार करने की धमकी :Report

पाकिस्तान ने दी भारत में होने वाले 2023 वनडे विश्व कप का बहिष्कार करने की धमकी :Report

पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस राउफ -फोटो ट्विटर पेज पाकिस्तान क्रिकेट

पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस राउफ -फोटो ट्विटर पेज पाकिस्तान क्रिकेट

मंगलवार को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया कि पाकिस्तान में जाकर भारतीय टीम किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेगी. इ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पाकिस्तान कर सकता है भारत में होने वाले वनडे विश्व कप का बहिष्कार
बीसीसीआई सचिव के पाकिस्तान से एशिया कप को शिफ्ट करने पर पीसीबी भड़का है
जय शाह ने कहा था भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर एशिया कप नहीं खेलेगी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में खेलने जाएगी या नहीं इसको लेकर चल रही बातों पर अब विराम लग गया है. मंगलवार को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कर दिया कि पाकिस्तान में जाकर भारतीय टीम तो टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने वाली है. इस बयान के सामने आने के बाद पाकिस्तान में हंगामा मच गया है. खबर है कि अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप से टीम नाम वापस ले सकती है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार भारत के साथ क्रिकेट के रिश्ते बहाल करने की कोशिश में लगा रहता है. बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि दोनों टीमें आपस में कोई द्वीपक्षीय सीरीज तो नहीं खेलने वाली है. वहीं बहुदेशीय टूर्नामेंट में भी टीम इंडिया तभी खेलेगी जब उसका आयोजन पाकिस्तान की जगह कहीं और कराया जाए. पाकिस्तान के चैनल जियो टीवी के मुताबिक पीसीबी भारत की मेजबानी में होने वाले 2023 वनडे विश्व कप का बहिष्कार कर सकता है.
" isDesktop="true" id="4765799" >
पीटीआई से पीसीबी के सूत्र ने नाम नाम बताने की शर्त पर कहा, “अब पीसीबी बेहद सख्त कदम उठाने को लेकर फैसला करने वाला है. वह इस बात को भी जानता है कि आईसीसी और एसीसी इवेंट में पैसों का भारी नुकसान हो सकता है अगर जो पाकिस्तान की टीम भारत के साथ इन मल्टी टीम इवेंट में नहीं खेलता है.”

जियो न्यूज के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के थिंक टैंक की लाहौर में इसको लेकर एक बैठक हुई जिसमें बीसीसीआई सचिव जय शाह के बयान पर चर्चा हुई. अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप को बाहर शिफ्ट कराए जाने पर पीसीबी द्वारा बड़ा कदम उठाने की खबर सामने आ रही है. उनका कहना था कि जय शाह जो बीसीसीआई सचिव है और एशिया क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष वह अपने आप ही सारे फैसले नहीं ले सकते हैं.

Tags: Asia cup, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Jay Shah, Pakistan Cricket Board, Pcb, Ramiz Raja, World cup 2023

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें