होम /न्यूज /खेल /पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली अब पत्रकार से भिड़े, कहा- पहले ट्विटर पर अच्‍छा लिखो, फिर मिलेगा जवाब

पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली अब पत्रकार से भिड़े, कहा- पहले ट्विटर पर अच्‍छा लिखो, फिर मिलेगा जवाब

हसन अली पिछले कुछ समय लगातार विवादों में बने हुए हैं. (फोटो-AP)

हसन अली पिछले कुछ समय लगातार विवादों में बने हुए हैं. (फोटो-AP)

पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में एक पत्रकार को छोड़कर बाकी सभी पत्रकारों के सवालों ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की पिछले कुछ समय से जमकर आलोचना हो रही है. टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) में महंगा ओवर, सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया के मैथ्‍यू वेड का कैच छोड़ने के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. एक बार फिर पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज नए विवादों के कारण सुर्खियों में हैं. पाकिस्‍तान सुपर लीग 2021 (PSL) प्‍लेयर्स ड्राफ्ट के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए हसन ने एक पत्रकार के साथ गलत बर्ताव किया.

    इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज हसन अली के कई सवालों के जवाब दिए, मगर उन्‍होंने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देने से साफ मना कर दिया. पत्रकार ने अपना सवाल पूरा भी नहीं किया था कि हसन बीच में बोल पड़े कि अगला सवाल प्‍लीज, उन्‍होंने ऐसा कई बार किया. हसन अली के व्‍यवहार से निराश होकर पत्रकार ने कहा कि यह अच्‍छा बर्ताव नहीं है.

    इसके बाद पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने रिएक्‍ट किया और कहा कि पहले आप ट्विटर पर अच्‍छी चीजें लिखें और इसके बाद मैं आपको जवाब दूंगा. ओके. हसन ने कहा कि आपको किसी के साथ व्‍यक्तिगत नहीं होना चाहिए. पीसीबी (सवाल पूछने से) आपको नहीं रोक सकता. कम से कम हमारे पास अधिकार है.

    युवराज सिंह से डरते थे रोहित शर्मा, बोले- ड्रेसिंग रूम में था स्कूल जैसा माहौल

    पाकिस्तानी क्रिकेटर अपने डिमोशन से निराश, बोला- नहीं चाहिए किसी की हमदर्दी

    कोविड 19 प्रोटोकॉल को लेकर की थी आलोचना
    हसन ने जिस पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दिया, उनका नाम अनस सईद बताया जा रहा है, जिन्‍होंने इस साल के शुरुआत में कोविड 19 (Covid-19) प्रोटोकॉल का पालन न करने के लिए हसन की आलोचना की थी. उन्‍होंने हसन अली का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि सीधे शब्‍दों में प्रोटोकॉल के अनुसार यात्रा के दौरान मास्‍क पहनना जरूरी है. इसे उतारने वालों पर जुर्माना लगाया जा सकता है. हसन अली ने पत्रकार के उस ट्वीट पर रिएक्‍ट भी किया था और कहा था कि पुराने वीडियो के साथ ड्रामा न करें. पहले अपने तथ्‍यों की जांच करें.फेक मसाला देने की जरूरत नहीं है.

    Tags: COVID 19, Cricket news, Hasan ali, Off The Field, Pakistan, Viral video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें