होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तानियों से भिड़ गए शोएब अख्तर!

विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तानियों से भिड़ गए शोएब अख्तर!

शोएब अख्तर ने अपने बच्चों को क्यों कहा जालिम

शोएब अख्तर ने अपने बच्चों को क्यों कहा जालिम

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान और भारत के प्रदर्शन की तुलना करते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) किसी भी मुद्दे पर अपनी सीधी राय देखने के लिए जाने जाते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर पर किया. शोएब अख्तर ने पाकिस्तान और भारत की तुलना करते हुए विराट-रोहित शर्मा की तारीफ कर दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. इसके बाद शोएब अख्तर ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है. शोएब अख्तर ने सभी आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि आखिर क्यों वो विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ नहीं कर सकते.

    अख्तर ने आलोचकों को लताड़ा
    शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने क्रिकेट पाकिस्तान से खास बातचीत में कहा, 'आखिर क्यों मैं विराट कोहली की तारीफ नहीं कर सकता. क्या पाकिस्तान या पूरी दुनिया में ऐसा कोई खिलाड़ी है जो कोहली के करीब हो? मुझे समझ नहीं आता कि लोग गुस्से में क्यों हैं. मुझें कहने से पहले आप जाकर उसके आंकड़े देखें.'

    शोएब अख्त ने कहा, 'विराट कोहली के नाम 70 इंटरेशनल सेंचुरी हैं. मौजूदा दौर में कितने लोगों के नाम इतने शतक हैं. उन्होंने भारत में कितनी सीरीज जीती? इसके बाद क्या मुझे उनकी तारीफ नहीं करनी चाहिए?' शोएब आगे बोले, 'ये काफी अजीब है. हम सभी साफ तौर पर देख सकते हैं कि विराट दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं. वो और रोहित शर्मा हमेशा परफॉर्म करते हैं. हमें क्यों उनकी तारीफ नहीं करनी चाहिए?'

    " isDesktop="true" id="3225508" >

    पाकिस्तान के प्रदर्शन पर क्या बोले शोएब?
    इंग्लैंड में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर शोएब अख्तर ने कहा कि टीम के लिए दौरा कठिन था. बायो बबल माहौल में रहना एक अलग चुनौती थी. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा कि टीम ने महज एक सेशन खराब खेला और इसलिए उसके हाथ से टेस्ट सीरीज चली गई. वहीं तीसरे टी20 में शानदार बल्लेबाजी करने वाले हैदर अली को अख्तर ने गजब टैलेंट बताया. साथ ही उन्होंने 39 साल की उम्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद हफीज की भी तारीफ की.

    चेन्नई सुपर किंग्स के वाट्सऐप ग्रुप से हुए बाहर हुए सुरेश रैना, वापसी के लिए धोनी से कर रहे हैं बात!

    बता दें शोएब अख्तर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और वो अकसर कहते रहते हैं कि बाबर आजम और विराट कोहली के बीच कोई तुलना ही नहीं है. विराट कोहली ने इतने सालों तक ये कद हासिल किया है और बाबर आजम का करियर अभी शुरू हुआ है. इतनी जल्दी बाबर की विराट कोहली से तुलना करना शोएब अख्तर के मुताबिक गलत है.

    Tags: Pakistan National Cricket Team, Shoaib Akhtar, Sports news, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें