Home /News /sports /

597 विकेट लेने वाला पाकिस्तान पेसर सड़क पर बेच रहा चने, VIDEO हो गया वायरल

597 विकेट लेने वाला पाकिस्तान पेसर सड़क पर बेच रहा चने, VIDEO हो गया वायरल

पाकिस्तानी पेसर के सड़क पर चने बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Wahab Riaz/Twitter)

पाकिस्तानी पेसर के सड़क पर चने बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Wahab Riaz/Twitter)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने सड़कों पर मस्ती करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह चने बेचते हुए नजर आ रहे हैं. रियाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. उनका यह वीडियो कुछ ही पलों में वायरल हो गया. दरअसल, इस वीडियो में वहाब रियाज को सड़कों पर चन बेचते देखा जा सकता है. रियाज के इस वीडियो पर उनके पूर्व साथी अहमद शहजाद ने भी मजेदार कमेंट किया है. 36 साल के रियाज लगभग दो साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं.

वहाब रियाज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सड़कों पर चने बेचने का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रियाज ने लिखा है, ‘आपका चनों ”वाला चा-चा” ऑफ द डे! अपने ऑर्डर भेजें ‘क्या बनाऊं और कितने का बनाऊं?’ इस खास ठेले के आसपास कुछ समय बिताना अच्छा लगा, मुझे मेरे बचपन के दिन याद आ गए.”

वामिका की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें ऋद्धिमान साहा की पत्नी ने की शेयर, विराट-अनुष्का इस अंदाज में आए नजर

वहाब रियाज के इस वीडियो पर उनके साथी खिलाड़ी अहमद शहजाद ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वहाब अंकल अली भी कुछ चने चाहता है प्लीज.’ इसके फैन्स भी वहाब के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वहाब रियाज के करियर की बात करें तो तेज गेंदबाज ने 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. उनके नाम टेस्ट में 83, वनडे में 120 और अंतरराष्ट्रीय टी20 में 34 विकेट हैं. वहाब रियाज ने अपने करियर में 1000 से अधिक रन बनाए हैं और वनडे में उनके नाम तीन अर्धशतक हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर पर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दर्ज थी एफआईआर, अब पुलिस ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान का यह सीनियर तेज गेंदबाज पिछले दो साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है. उन्होंने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच नवंबर-दिसंबर 2020 में खेला था और 2018 के बाद से राष्ट्रीय टीम के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है.

Tags: Cricket news, Off The Field, Wahab Riaz

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर