लाइव टीवी

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स ने बयां किया दर्द, कहा- सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल करने से पहले करना पड़ता है घर का काम

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 2:30 PM IST
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स ने बयां किया दर्द, कहा- सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल करने से पहले करना पड़ता है घर का काम
मिस्‍बाह उल हक का कहना है कि गेंदबाजों को मास्‍क पहनकर गेंदबाजी करनी चाहिए (फाइल फोटो)

दरअसल शादाब खान (Shadab Khan) हसन अली के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव होने वाले हैं और वो इसी की जानकारी दे रहे थे, जिसके बाद पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स ने एक दूसरे की पोल खोल दी

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में खेल के इवेंट्स को रोक दिया गया है, जिस वजह से खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं. क्रिकेटर्स भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित कुछ खिलाड़ी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए और फैंस से जुड़े. इसी कड़ी में अब पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स भी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. शादाब खान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने कहा कि वो हसन अली के साथ लाइव आएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि लाइव के लिए हसन ने पत्‍नी से इजाजत भी ले ली है. बस फिर क्‍या था, बाकि क्रिकेटर्स भी मजे लेने लगे.
इसके बाद शादाब ने फखर जमां को कहा कि वो भी अपनी पत्‍नी से इजाजत लेकर आ जाए. इसके बाद आमिर ने शादाब के मजे लेते हुए कहा कि वो सबके लिए जो कह रहे हैं, उनका भी जल्‍द ही समय आएगा. इसके जवाब में शादाब ने कहा कि वो अभी से हार मान रहे हैं.

corona virus, pakistan cricket, shadab khan, mohammad aamir, cricket, sports news, कोरोना वायरस, मोहम्‍मद आमिर, शादाब खान, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

घर का काम सीख रहे हैं शादाब



आमिर ने कहा कि उन्‍हें शादाब की चिंता है, जिसके बाद शादाब ने मजाकिया अंदाज में खुलासा किया कि वो अभी से आमिर की तरह घर का काम सीख रहे हैं, फिर उन्‍हें भी इजाजत मिल जाया करेगी और इतना कुछ करने के बाद भी उन्‍हें इजाजत नहीं मिली तो वैसे भी सोशल मीडिया पर क्‍या ही रखा है. 21 साल के शादाब खान ऑल राउंडर हैं और उन्‍होंने पाकिस्‍तान की ओर से अभी तक पांच टेस्‍ट, 43 वनडे और 40 टी20 मैच खेले हैं. कोरोना वायरस के कारण घर से बाहर न निकल पाने के बाद वह हसन अली के साथ इंस्‍टा पर फैंस से जुड़ेंगे.


इन दिनों भारतीय क्रिकेटर्स भी ऐसा ही कर रहे हैं. रोहित शर्मा और विराट कोहली केविन पीटरसन के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव हुए थे, जहां उन्‍होंने अपनी निजी जिंदगी और करियर के जुड़े कई मुद्दों पर बात की थी. इसके बाद रोहित जसप्रीत बुमराह के साथ भी लाइव आ चुके हैं.

इस गेंदबाज ने लिया संन्‍यास, पुणे टेस्‍ट में मचाया था कोहराम

विराट कोहली ने की 'टीम इंडिया' से अपील, कहा-दुनिया को दिखाते हैं अपनी ताकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading