पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस, इंग्लैंड दौरे से बाहर होना तय!

पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस, इंग्लैंड दौरे से बाहर होना तय!
पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी कोरोना की चपेट में

पाकिस्तान के 2 गेंदबाज और एक बल्लेबाज को कोरोना वायरस (Coronavirus) हुआ, अगले हफ्ते इंग्लैंड रवाना होना था

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 10:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान (Shahdab Khan), तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) और 19वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली (Haider Ali) को कोरोना वायरस हो गया है. इन खिलाड़ियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी अपने तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस रऊफ और शादाब खान के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की बात की पुष्टि कर दी है. पीसीबी ने बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन रावलपिंडी में ये टेस्ट के दौरान कोरोना पीड़ित पाए गए. पीसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक रावलपिंडी में उस्मान शेनवारी और इमाद वसीम का भी टेस्ट किया गया लेकिन वो कोरोना मुक्त मिले. कराची, लाहौर और पेशावर में वकार यूनुस, शोएब मलिक और क्लिफ डिएकॉन का भी कोरोना टेस्ट किया गया है. इन तीनों की रिपोर्ट मंगलवार को आएगी.

इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे तीनों खिलाड़ी!
बता दें पाकिस्तान की टीम को रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है और उससे पहले सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच की गई. जिसमें उसके तीन खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. बता दें पाकिस्तान ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम चुनी है और अब उसमें से तीन खिलाड़ी शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ कोरोना पीड़ित हो गए हैं. अब इन तीनों खिलाड़ियों का इंग्लैंड जाना नामुमकिन है क्योंकि अब इन खिलाड़ियों का पाकिस्तान में ही इलाज चलेगा. बता दें अगर पाकिस्तान के और खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो फिर उसका इंग्लैंड दौरा खतरे में पड़ सकता है. इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने हैं.
ये भी पढ़ें- गंभीर का बड़ा बयान, कहा- द्रविड़ को सबसे कम आंका गया,सचिन की चमक में दबा करियर



माइकल क्लार्क का खुद से बड़ी उम्र से चल रहा है अफेयर! फोटो लीक

इंग्लैंड दौरा बड़ा जोखिम
बता दें इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चिकित्सा और खेल विज्ञान के डायरेक्टर डा. सोहेल सलीम ने पाकिस्तानी टीम के इंग्लैंड दौरे को बड़ा जोखिम बताया है. उन्होंने कहा, ' महामारी के दौरान यह (दौरा) एक बड़ा जोखिम है.' उन्होंने कहा, ' हमने ऐसा अनुभव (महामारी के दौरान खेलना) नहीं किया है, लेकिन दोनों टीमों के लिए यह नया अनुभव होगा. महामारी का मतलब ही खतरा होता है, लेकिन उन्हें (खिलाड़ियों) लोगों का मनोरंजन कराने वाला माना जाता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज