Home /News /sports /

घरेलू क्रिकेट में बदलाव के फैसले का इमरान खान ने किया बचाव, कहा-बेरोजगार होंगे खिलाड़ी पर यह जरूरी है

घरेलू क्रिकेट में बदलाव के फैसले का इमरान खान ने किया बचाव, कहा-बेरोजगार होंगे खिलाड़ी पर यह जरूरी है

इमरान खान ने बलात्कारियों को नपुंसक बनाए जाने के कानून को मंजूरी दी.

इमरान खान ने बलात्कारियों को नपुंसक बनाए जाने के कानून को मंजूरी दी.

टीम के कोच औऱ चीफ सेलेक्टर मिसबाह उल हक(Misbah Ul Haq), मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) और अजहर अली ने प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलने पहुचे थे

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बुधवार को देश के घरेलू क्रिकेट ढांचे में बदलाव के अपने फैसले का बचाव करते हुए जोर दिया कि शुरुआती समस्याओं के बाद नई व्यवस्था से विश्वस्तरीय प्रतिभा तैयार होगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board), पाकिस्तान (Pakistan) टेलीविजन कारपोरेशन और सूचना मंत्रालय के अधिकारियों को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि खराब क्रिकेट प्रणाली के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट ने अपनी बेजोड़ प्रतिभा के दम पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

    इमरान खाने पीसीबी से अधिकारियों से की मुलाकात
    पाकिस्तान की 1992 में विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान रहे इमरान ने कहा, ‘मैंने काफी मुश्किल से मिसबाह, हफीज और अजहर (इस दौरान मौजूद) को मनाया कि नए क्रिकेट ढांचे को विकास करने और मजबूत होने दिया जाना चाहिए.’ मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हसन के अलावा सीनियर खिलाड़ियों मोहम्मद हफीज और अजहर अली ने बुधवार को इस्लामाबाद में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी और सीईओ वसीम खान भी मौजूद थे. इन सभी ने घरेलू क्रिकेट ढांचे पर बात की.

    Happy Birthday R Ashwin: ...जब मैच खेलने से रोकने के लिए अश्विन को किया गया था अगवाह, मिली थी उंगलियां काटने की धमकी

    Australia Vs England: 9 सीरीज़ और 4 साल के बाद ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ दिया इंग्लैंड के वो 'अनोखा' रिकॉर्ड

    इमरान खान नहीं बदलेंगे अपना फैसला
    मिसबाह, हफीज और अजहर ने प्रधानमंत्री से मिलने का आग्रह किया था. इन्होंने कहा था कि विभागीय क्रिकेट को खत्म करने वाली नई प्रणाली से कई क्रिकेटरों की नौकरी चली जाएगी. इमरान ने कहा, ‘मैंने उन्हें कहा कि प्रत्येक नई प्रणाली में शुरुआती समस्याएं होती हैं और इसमें समय लगता है लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि एक बार स्थापित होने के बाद यह सुनिश्चित करेगा कि हमारी प्रतिभा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के लिए निखरकर सामने आएगी.’

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस महीने के अंत में शुरू होने जा रही नेशनल टी20 चैंपियनशिप से पहले एक फैसला लेते हुए सभी को चौंका दिया है. PCB ने टी20 चैंपियनशिप में खेलने वाले खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों और इससे जुड़े लोगों को Covid-19 टेस्ट के लिए पैसा देने को कहा है.

    Tags: Cricket news, Imran khan, Misbah ul haq, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर