मोहम्मद आमिर को लेजेंड कहने पर भड़के फैंस, इस क्रिकेटर को सुना दी खरी-खोटी!

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने महज 27 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटर नाराज हैं

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 7:22 PM IST
मोहम्मद आमिर को लेजेंड कहने पर भड़के फैंस, इस क्रिकेटर को सुना दी खरी-खोटी!
मोहम्मद आमिर को लेजेंड कहने पर भड़के फैंस, इस क्रिकेटर को सुना दी खरी-खोटी!
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 7:22 PM IST
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा क्या कहा, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे पूर्व क्रिकेटरों को ये बाद नागवार गुजरी. दोनों ने आमिर के फैसले की आलोचना की. हालांकि आमिर के रिटायरमेंट के फैसले के बाद पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने उन्हें लेजेंड करार दिया, जिसपर कई क्रिकेट फैंस भड़क गए. सोशल मीडिया पर यासिर शाह की खूब आलोचना हो रही है.

यासिर शाह ने ट्वीट कर लिखा, 'मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के फैसले से काफी निराश हूं. इसमें कोई शक नहीं कि एक लेजेंड खुद मैदान से बाहर जा रहा है.'



यासिर शाह के इस ट्वीट पर फैंस भड़क गए और उन्होंने पूछा कि क्या आप लेजेंड का मतलब भी जानते हो?



आपको बता दें मोहम्मद आमिर ने ब्रिटेन की नागरिकता के लिए आवेदन किया है. पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के मुताबिक, उन्होंने स्पाउज़ वीजा (जो पत्नी की नागरिकता के आधार पर दी जाती है) के लिए आवेदन किया है.  शुरुआत में यह वीजा 30 माह का होता है, लेकिन बाद में अगर वह वीजाधारक सभी तय मानकों पर खरा उतरता है तो उसे स्‍थायी नागरिकता और ब्रिटिश पासपोर्ट भी मिल जाता है.

यासिर शाह

Loading...

तीन और तेज गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास

आपतो बता दें शोएब अख्तर ने आमिर के संन्यास के बाद डर जताया है कि टीम के दूसरे सीनियर गेंदबाज भी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. अख्तर ने कहा कि हसन अली, वहाब रियाज और जुनैद खान भी अब आमिर की तरह संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. शोएब अख्तर का ये डर लाजमी भी है क्योंकि हसन अली का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी खराब चल रहा है जिसकी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप के दौरान कई मुकाबलों में बेंच पर बैठाया गया.

वहाब रियाज, हसन अली और जुनैद खान


वहीं जुनैद खान को आखिरी मौके पर वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर एक विवादित फोटो अपलोड कर इसका विरोध जताया था. वहीं वहाब रियाज ने वर्ल्ड कप टीम में तो जगह बनाई थी लेकिन उनकी फिटनेस एक बड़ा मुद्दा है जिसके चलते वो भी क्रिकेट को जल्द अलविदा कह सकते हैं.

स्टीव वॉ, जयवर्धने जैसे दिग्गजों को रहीम ने छोड़ा पीछे

अय्यर ने टीम इंडिया में वक्‍त मांगा, कहा- खुद पर होता है शक
First published: July 28, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...