लाइव टीवी

पांच साल के फैन ने बाबर आजम को लिखा खत, नंबर वन टी20 बल्लेबाज ने दी ये सलाह

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 5:00 PM IST
पांच साल के फैन ने बाबर आजम को लिखा खत, नंबर वन टी20 बल्लेबाज ने दी ये सलाह
बाबर आजम पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं

बाबर आजम (Babar Azam) टी20 रैकिंग में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) ने दुनिया भर में अपनी बल्लेबाजी से अलग पहचान बनाई है. वह पाकिस्तान (Pakistan) की ओऱ से तीनों फॉर्मेट में नियमित तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर ही दुनिया भर में कई लोगों को अपना फैन बना लिया है. पिछले साल इंग्लैंड (England) के दौरे पर उन्होंने कई शानदार पारियां खेली. उनसे से प्रभावित होने वालों में एक पांच साल का बच्चा भी है जिसने अपने पसंदीदा क्रिकेटर को खत लिखा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पांच साल के फैन ने बाबर आजम को लिखा खत
यह खत सोमरसेट काउंटी ने शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'बाबर आजम मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं. वह पाकिस्तान में पैदा हुए. ज मैं उनसे मिला वह 25 साल के थे. अपने पैरों का ऑपरेशन के बाद मैं फिर से उनसे मिलूंगा. वह टी20 के सबसे शानदार बल्लेबाज हैं.'


ऑस्कर नाम के इस बच्चे को पढ़कर बाबर ने ट्विटर पर उन्हें जवाब दिया और लिखा, 'हाय ऑस्कर, इस नोट के लिए शुक्रिया. आप एक रॉकस्टार हो. अच्छे से पढ़ो और खेलो. आपसे मिलना चाहूंगा.'



सरफराज अहमद नीलाम करेंगे अपना बल्ला
कोरोना वायरस के कारण मुश्किल में पड़े लोगों की मदद करने के लिए अब तक कई क्रिकेटर आगे आ चुके हैं. इसमें नया नाम है पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) का जिनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. सरफराज ने अपने देश में पीडितों की मदद के लिए अपने उस बल्ले को नीलामी के लिए देने का फैसला किया है जिससे वह चैंपियंस ट्रॉफी में खेले थे. उन्होंने कहा नीलामी से आए पैसों से एथलीट्स और ग्राउंडस्टाफ की मदद की जाएगी जो आर्थिक तौर पर संघर्ष कर रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में अब तक 50 हजार से ज्यादा जाने जा चुकी हैं वहीं 10 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं.

कोरोना वायरस की वजह से टली साउथ अफ्रीकी विकेटकीपर की शादी, वर्ल्ड कप में मचाया था धमाल

जिस कोच की बेटी से बचपन में हो गया था प्यार उसी से की शादी, ऐसी है रैना की लवस्टोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading