होम /न्यूज /खेल /जिस पाक गेंदबाज को एमएस धोनी ने दिया गिफ्ट, उसने साथी खिलाड़ी को मैच के दौरान मारा थप्‍पड़, देखें Video

जिस पाक गेंदबाज को एमएस धोनी ने दिया गिफ्ट, उसने साथी खिलाड़ी को मैच के दौरान मारा थप्‍पड़, देखें Video

हारिस रऊफ को एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जर्सी भेजी थी.  (pc:Haris Rauf instagram)

हारिस रऊफ को एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जर्सी भेजी थी. (pc:Haris Rauf instagram)

Pakistan Super League 2022: पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने पाकिस्‍तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान अपने साथी खिलाड ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) मैदान के बाहर विवाद और मैदान पर कुछ शानदार मैच की वजह से चर्चा में है. एलेक्‍स हेल्‍स और पॉल स्‍टार्लिंग जैसे खिलाड़ी निजी कारणों से पीएसएल से हट गए हैं. वहीं ऑस्‍ट्रेलियन ऑलराउंडर जेम्‍स फॉकनर ने भी पैसे नहीं मिलने पर बीच में ही लीग छोड़ दी. फॉकनर ने तो होटल प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया और स्‍टाफ के साथ गलत व्‍यवहार भी किया. हालांकि मैदान पर एक विवादास्‍पद और संभवत फ्रेंडली घटना चर्चा का विषय बन गई.

लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ( Haris Rauf ) ने मैच के दौरान विकेट लेने के बाद अपने साथी कामरान गुलाम को थप्‍पड़ जड़ दिया. रऊफ को पिछले महीने ही एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स भी जर्सी गिफ्ट की थी. दरअसल गुलाम ने लेग साइड पर रऊफ की गेंद पर पेशावर जाल्‍मी के हजरतुल्‍ला जजई का कैच छोड़ दिया था. हालांकि इसी ओवर की आखिरी गेंद पर फवाद अहमद ने एक अच्‍छा कैच लपकते हुए मोहम्‍मद हारिस को सस्‍ते में पवेलियन भेज दिया.

जश्‍न के दौरान रऊफ ने मारा थप्‍पड़
इस विकेट का जब जश्‍न मनाया जा रहा था, तब गुलाम हाइ फाइव के लिए रऊफ की तरफ गए और तभी तेज गेंदबाज ने उन्‍हें थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद कामरान गुलाम भले ही मुस्‍कुराते हुए नजर आए, मगर एक दो बार हारिस रऊफ उन्‍हें घूरते हुए नजर आए. इस घटना के बाद गुलाम ने 17वें ओवर में पेशावर के कप्‍तान वहाब रियाज को शानदार रन आउट किया और उनकी इस कोशिश से खुश होकर रऊफ ने उन्‍हें लगा लिया. यह देखा जाना बाकी है कि मैदान में अपने एक्‍शन के लिए रऊफ को किसी नतीजे का सामना करना पड़ेगा या नहीं.

AUS vs PAK: पाकिस्तान दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम की बढ़ी परेशानी, भारतीय कोच नहीं जाएंगे साथ

BCCI की बड़ी बैठक जल्द, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर लग सकती है मुहर; जानिए बाकी बड़ी बातें

पीएसएल 2016 में वहाब रियाज ने अहमद शहजाद को धक्‍का दिया था और लगभग पीटा था. उन्‍होंने आउट होने के बाद डग आउट में वापस जाते समय अपना बल्‍ला दिखाकर तेज गेंदबाज को उकसाया था. इसके बाद शहजाद पर मैच फीस का 30 प्रतिशत और रियाज पर मैच फीस का 40 प्रतिशत का जुर्माना लगाया गया था. मैच की बात करें तो पेशावर ने लाहौर को 159 रन का लक्ष्‍य दिया था, मगर लाहौर निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 158 रन ही बना सकी और मुकाबला सुपर ओवर में चला गया. सुपर ओवर में पेशावर ने जीत दर्ज की.

Tags: Haris Rauf, Pakistan super league

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें