PSL Final अब 24 जून को होगा, इस कारण से पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे में भी हुआ बदलाव

खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को बीते 4 मार्च को स्थगित कर दिया गया था. (PSL Twitter)

खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को बीते 4 मार्च को स्थगित कर दिया गया था. (PSL Twitter)

पाकिस्तान सुपर के छठे सीजन (PSL-6) का फाइनल 20 जून की बजाए 24 जून को होगा. इसी वजह से पाकिस्तान टीम के इंग्लैंड रवाना होने की तारीख में भी बदलाव हुआ है. अब पाकिस्तान टीम 23 की बजाए 25 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी. पीएसएल के बाकी बचे 20 मैच अबु धाबी में खेले जाने हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन (PSL-6) का फाइनल अब 24 जून को होगा. पहले खिताबी मुकाबला 20 जून को खेला जाना था. पीएसएल के शेड्यूल में बदलाव का असर पाकिस्तान क्रिकेट टीम(Pakistan Cricket Team) पर भी पड़ा है. अब पाकिस्तान टीम 23 की बजाए 25 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी. यानी अब पाकिस्तान टीम तय शेड्यूल से दो दिन की देरी से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी. पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज खेलनी है. इसकी शुरुआत 8 जुलाई को कार्डिफ में होने वाले पहले वनडे से होगी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) और पीएसएल फ्रेंचाइजियों के बीच लीग के बाकी बचे 20 मैच को लेकर ऑनलाइन मीटिंग हुई थी. इसी बैठक में ये तय किया गया कि पाकिस्तान टीम अब 23 के बजाय 25 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. पाकिस्तान टीम के इंग्लैंड जाने के कार्यक्रम में हुए बदलाव का असर पीएसएल पर पड़ सकता है. अगर टूर्नामेंट के बाकी बचे 7 जून से शुरू होते हैं, तो डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) की संख्या घटकर 3 हो जाएगी.

पीएसएल का शेड्यूल फाइनल नहीं हुआ

इस ऑनलाइन मीटिंग में प्रोडक्शन कंपनी के 16 कर्मचारियों को लेकर भी चर्चा हुई, जो फिलहाल दुबई में क्वारंटीन हैं. इन्हें बीते हफ्ते अबु धाबी में आने की इजाजत दी गई थी. हालांकि, क्रू मेंबर्स को कब से काम करने की इजाजत मिलेगी, इसकी तस्वीर एक-दो दिन में साफ हो जाएगी. इसके बाद ही पीएसएल का शेड्यूल फाइनल होगा.
किरण मोरे का दावा-धोनी को मौका दिलाने के लिए सौरव गांगुली से हुआ झगड़ा

शोएब अख्तर का दावा-मेरा समय आने दो पाकिस्तान में फिर होंगे खूंखार गेंदबाज!

दो टीमें बुधवार से अबु धाबी में प्रैक्टिस शुरू करेंगी



इस बीच, सरफराज अहमद और 6 अन्य खिलाड़ी अबु धाबी पहुंच गए हैं और पाकिस्तान से चार्टर फ्लाइट के जरिए पहले यहां पहुंचे खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों की क्वारंटीन अवधि बुधवार को खत्म हो जाएगी. इधर, इस्लामाबाद यूनाइटेड और लाहौर कलंदर्स टीम बुधवार से ही शेख जायद स्टेडियम में अभ्यास करेंगी.

बता दें कि कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मार्च में पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था. उसके बाकी बचे 20 मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज