Home /News /sports /

BAN vs PAK: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बेटे की तबीयत खराब, बल्लेबाज ने बांग्लादेश दौरा बीच में छोड़ा

BAN vs PAK: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बेटे की तबीयत खराब, बल्लेबाज ने बांग्लादेश दौरा बीच में छोड़ा

BAN vs PAK: शोएब मलिक बेटे इजहान की तबीयत खराब होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे. (Sania Mirza Instagram)

BAN vs PAK: शोएब मलिक बेटे इजहान की तबीयत खराब होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे. (Sania Mirza Instagram)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) बांग्लादेश के खिलाफ आज होने वाला तीसरा टी20 (BAN vs PAK T20) नहीं खेलेंगे. उनके और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इजहान की तबीयत खराब है. यह खबर मिलते ही शोएब ने ढाका से दुबई की फ्लाइट पकड़ ली. टी20 सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में शोएब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्हें सिर्फ एक में बल्लेबाजी का मौका मिला. लेकिन उसमें भी उनका खाता नहीं खुला.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के 39 साल के बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) बांग्लादेश के खिलाफ आज होने वाला तीसरा टी20 (PAK vs BAN 3rd T20) नहीं खेलेंगे. उनके और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इजहान की तबीयत खराब है. यह खबर मिलते ही शोएब ने ढाका से दुबई की फ्लाइट पकड़ ली. शोएब और सानिया अपने 3 साल के बेटे इजहान के साथ दुबई में रहते हैं. पाकिस्तान पहले ही 3 टी20 की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुका है. शोएब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के 2 मैच में उतरे थे. लेकिन वो बल्ले और गेंद दोनों से नाकाम रहे. वो सीरीज में 1 भी रन नहीं बना सके. सीरीज के पहले मैच मे वो शून्य पर आउट हुए. हालांकि, बीते कुछ महीनों से शोएब शानदार फॉर्म में हैं.

    पीसीबी से जारी बयान के मुताबिक, “शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और वह मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे.”

    शोएब मलिक ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छी बल्लेबाजी की
    शोएब मलिक (Shoaib Malik) को शुरुआत में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) में शामिल नहीं किया गया था. लेकिन टूर्नामेंट से कुछ दिन पहले शोएब मकसूद के चोटिल होने के कारण 39 साल के इस बल्लेबाज को टीम में जगह मिली. पाकिस्तान टीम के लिए यह फैसला सही साबित हुआ. शोएब ने टी20 विश्व कप में कई मौकों पर अहम पारियां खेली. उन्होंने अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

    वह टूर्नामेंट में पाकिस्तान की तरफ से टी20 में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले बल्लेबाज भी बने. उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में सिर्फ 18 गेंद में अर्धशतक ठोका था. हालांकि, सेमीफाइनल में उनका बल्ला खामोश रहा. इसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि वो रिटायर हो जाएंगे. हालांकि, उन्होंने खेलना जारी रखा है.

    IND vs NZ: ‘ईश सोढ़ी के हाथों में गोंद था’, रोहित शर्मा के कैच पर आकाश चोपड़ा भी हुए कीवी गेंदबाज के कायल

    Video: दीपक चाहर ने मारा गगनचुंबी छक्का, रोहित रह गए हैरान, वायरल हुआ कप्तान का रिएक्शन

    पाकिस्तान को बांग्लादेश से 2 टेस्ट खेलने हैं
    टी20 सीरीज के बाद पाकिस्तान 26 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट की सीरीज भी खेलेगा. यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी. पहला टेस्ट चटगांव (शुक्रवार से) जबकि दूसरा टेस्ट ढाका (4 से 8 दिसंबर) में खेला जाएगा. गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंडर पहले टेस्ट के पूरा होने पर टीम छोड़ देंगे.

    Tags: Cricket news, Pakistan vs Bangladesh, Sania mirza, Shoaib Malik

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर