होम /न्यूज /खेल /PAK vs ENG, 6th T20I: बाबर आजम फॉर्म में लौटे, इंग्लैंड को जीत के लिए मिला 170 रनों का लक्ष्य

PAK vs ENG, 6th T20I: बाबर आजम फॉर्म में लौटे, इंग्लैंड को जीत के लिए मिला 170 रनों का लक्ष्य

बाबर आजम फॉर्म में लौटे. (AP)

बाबर आजम फॉर्म में लौटे. (AP)

Pakistan vs England, 6th T20I: पाकिस्तान और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच जारी सात मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का छठवां ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बाबर ने टी20 करियर का 27वां अर्द्धशतक लगाया
इंग्लैंड को जीत के लिए मिला 170 रनों का लक्ष्य
59 गेंद में 87 रन बनाकर नाबाद रहे बाबर

नई दिल्ली. पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) क्रिकेट टीम के बीच जारी सात मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का छठवां मुकाबला आज लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मेजबान टीम पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम के सामने निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 170 रनों का लक्ष्य रखा है.

पाकिस्तान के लिए छठवें टी20 मुकाबले में सबसे सफल बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) रहे. उन्होंने टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 59 गेंद में 147.45 की स्ट्राइक रेट से 87 रनों की सर्वाधिक नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके एवं तीन बेहतरीन छक्के निकले.

यह भी पढ़ें- RSWS 2022: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दिया 173 रनों का लक्ष्य, जयरत्ने और जयसूर्या चमके

बाबर के अलावा टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करने आए इफ्तिखार अहमद ने 21 गेंदों में 31 रनों का योगदान दिया. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा हैदर अली ने 14 गेंद में 18 और मोहम्मद नवाज ने सात गेंदों में 12 रनों का योगदान दिया.

" isDesktop="true" id="4674403" >

इंग्लिश टीम के लिए छठवें टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में सबसे सफल गेंदबाज सैम कर्रन और डेविड विली रहे. इन दोनों गेंदबाजों को क्रमशः दो-दो सफलता हाथ लगी. इसके अलावा रिचर्ड ग्लीसन और रीस टोपली ने क्रमशः एक-एक सफलता प्राप्त की.

Tags: Babar Azam, England cricket team, Pakistan cricket team, Pakistan vs England

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें