होम /न्यूज /खेल /Pak vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ बाबर आजम ने टपकाए 2 कैच, फैंस का चढ़ गया पारा

Pak vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ बाबर आजम ने टपकाए 2 कैच, फैंस का चढ़ गया पारा

babar azam vs england -AP

babar azam vs england -AP

इस मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने दो आसान मौके गंवाए जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पाकिस्तान को इंग्लैंड ने टी20 सीरीज में 4-3 से हराया
निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंंड ने 67 रन से जीत दर्ज की
आखिरी मैच में बाबर आजम ने 2 आसान कैच टपकाए

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई निर्णायक टी20 मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने 3 विकेट पर 209 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 142 रन तक ही पहुंच पाई. 67 रन की बड़ी हार के साथ मेजबान टीम ने 3-4 से सीरीज गंवा दी.

इस मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने दो आसान मौके गंवाए जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. मैच के दौरान आए दो आसान कैच छोड़ने की वजह से वह फैंस के निशाने पर हैं. बाबर ने 12वें ओवर में डाविड मलान को जीवनदान दिया था. उन्होंने 78 रन की पारी खेल डाली वहीं 16वें ओवर में हैरी ब्रूक का कैच टपकाया और उन्होंने भी 46 रन बना डाले.

एक फैन ने बाबर आजम द्वारा हारिस राउफ की गेंद पर छोड़े गए कैच का वीडियो शेयर किया. इसमें राउफ कप्तान द्वारा कैच छोड़ने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं.

एक फैन ने बाबर द्वारा कैच डाविड मलान का कैच टपकाने के बाद हाथ देखकर बहाना बनाते हुए वीडियो शेयर किया.


एक फैन ने बाबर के दोनों कैच टपकाने वाला वीडियो शेयर किया है. इसके साथ लिखा है, अगर जो आप कैच टपकाएंगे तो यकीनन ही मैच गंवाएंगे.

Tags: Babar Azam, Pakistan cricket team

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें