अपना शहर चुनें

States

पाकिस्‍तान बोर्ड की बड़ी लापरवाही, कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों को पूरी टीम के साथ भेज दिया न्‍यूजीलैंड!

न्यूज़ीलैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान की टीम (फोटो- @babarazam258)
न्यूज़ीलैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान की टीम (फोटो- @babarazam258)

पाकिस्‍तान टीम ने न्‍यूजीलैंड सरकार की नींद उड़ा रखी है. टीम में कोरोना फैल गया है और न्‍यूजीलैंड सरकार को डर है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना फैला सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
कराची. न्‍यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्‍तान टीम में कोरोना (Coronavirus) फैल गया है और पूरी टीम अभी क्‍वारंटीन है. न्‍यूजीलैंड पहुंचते ही 10 पाकिस्‍तानी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए, जिसने न्‍यूजीलैंड सरकार की रातों की नींद उड़ा दी है. अब यह दौरा रद्द होता हुआ नजर आ रहा है. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि न्यूजीलैंड पहुंचते ही उसके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव कैसे हो गए. सूत्रों की मानें तो पाकिस्‍तान टीम में कोरोना बोर्ड की लापरवाही के कारण फैला है.

दरअसल घरेलू कायदे आजम ट्रॉफी के दौरान एक या दो टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले बलगम, बुखार और छींके आने की शिकायत की थी और यह भी कोरोना वायरस संक्रमण के ही लक्षण हैं. हालांकि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र के अनुसार इन खिलाड़ियों को बदलते मौसम के कारण वायरल संक्रमण हुआ था. लाहौर में बोर्ड ने इनका कोरोना टेस्‍ट भी कराया था, जिसमें इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. मगर क्राइस्टचर्च पहुंचने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

पाकिस्‍तान टीम के कारण उड़ी न्‍यूजीलैंड की नींद



इस सूत्र की मानें तो पाकिस्‍तान सुपर लीग में खेलने वाले एक विदेशी खिलाड़ी की भी अपने देश पहुंचने के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यही नहीं पाकिस्‍तान टीम से बाहर सोहेल तनवीर भी लंका प्रीमियर लीग के लिए कोलंबो पहुंच गए थे, मगर इसके बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह स्‍वदेश लौट रहे हैं.
यह भी पढ़ें: 

बड़ा खुलासा: इंग्‍लैंड में नस्‍लवाद का शिकार हुए थे पुजारा, तंग आकर आत्‍महत्‍या करना चाहता था क्रिकेटर!

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को गिरफ्तार करने की मांग तेज, किसान आंदोलन में दिया था विवादित बयान
पाकिस्‍तान की टीम के कारण न्‍यूजीलैंड सरकार की नींद उड़ गई है. पहले एक साथ 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिले थे, फिर इस लिस्‍ट में और भी नाम जुड़ते गए. न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य विभाग को डर है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना फैला सकते हैं. पाकिस्तान की टीम पिछले 11 दिनों से क्वारंटीन में हैं. पिछले हफ्ते पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड ने आखिरी चेतानवी दी थी. न्यूजीलैंड की सरकार को उस होटल के सीसीटीवी फुटेज मिले थे जहां टीम ठहरी है. इस वीडियो में देखा गया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी खुलेआम कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज