• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सरफराज ने मैच के बाद किया कुछ ऐसा, पूरे स्टेडियम ने बजाई तालियां, देखें VIDEO

सरफराज ने मैच के बाद किया कुछ ऐसा, पूरे स्टेडियम ने बजाई तालियां, देखें VIDEO

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद शतक लगाने के लिए बाबर आजम का उत्साह बढ़ाते हुए

न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान शतकधारी बाबर आजम के साथ वापस पवेलियन की ओर लौट रहे थे. तभी उन्होंने दर्शकों को कहा

  • Share this:
    बुधवार को खेले गए वर्ल्ड कप के 33वें मुकाबले में पाकिस्तान ने अब तक अजेय न्यूज़ीलैंड को 6 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप 2019 को और भी रोमांचक बना दिया है. पाकिस्तान ने पहले गेंदबाज़ी करते हुए न्यूज़ीलैंड बल्लेबाज़ों को 237 रनों पर रोक दिया. जवाब में पाकिस्तान ने बाबर आज़म के शानदार शतक के सहारे 49.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

    सरफ़राज़ ने बजवाई तालियां

    मैच जीतकर पवेलियन की तरफ जाते हुए सरफ़राज़ अहमद ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया. दरअसल, पाकिस्तान की जीत में उनके बल्लेबाज़, बाबर आज़म ने अहम  भूमिका निभाते हुए शानदार शतक लगाया. इसी प्रदर्शन से खुश होकर सरफ़राज़ जब मैच जीतने के बाद वापस जा रहे थे, उन्होंने दर्शकों की तरफ इशारा करते हुए दर्शकों को बाबर आज़म के लिए तालियां बजाने को कहा.



    सरफ़राज़ बने आदर्श कप्तान

    मैदान में मौजूद दर्शकों ने भी सरफराज़ की बात रखते हुए बाबर के लिए खूब तालियां बजाई. यह इशारा क्रिकेट प्रेमियों को भा गया. क्योंकि सरफ़राज़ को हमेशा ही एक कठोर कप्तान के रूप में जाना जाता है. उन्हें अक्सर मैदान पर ही अपने साथी खिलाडियों को डांट लगाते हुए देखा गया है. ऐसे में जब सरफ़राज़ ने अपने किसी साथी खिलाड़ी के लिए दर्शकों से ताली बजवाई, तो पूरी दुनिया को ये खूब पसंद आया. इससे पाकिस्तान टीम का भी मनोबल काफी बढ़ा होगा.

    पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप को किया और भी रोमांचक

    इस जीत के साथ पाकिस्तान ने इस वर्ल्डकप को और भी रोमांचक बना दिया है. पाकिस्तान ने अब इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ा दी है. मेज़बान इंग्लैंड को अब अगर सेमीफाइनल में जाना है तो उसे किसी भी हाल में अपने अगले दोनों मैच जीतने ही होंगे. वहीं, पाकिस्तान ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीतकर इस वर्ल्ड कप में शानदार वापसी की है और अगर इंग्लैंड अपना एक मुकाबला भी हार जाता है और पाकिस्तान अपने दोनों मुकाबले जीत जाती है तो वो सेमी फाइनल में पहुंच सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज