लाइव टीवी

PAK vs SL: बारिश के कारण एक दिन के लिए टला मुकाबला, पाकिस्तान से मजे लेने में आईसीसी भी नहीं रहा पीछे

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 1:28 PM IST
PAK vs SL: बारिश के कारण एक दिन के लिए टला मुकाबला, पाकिस्तान से मजे लेने में आईसीसी भी नहीं रहा पीछे
पाकिस्तान में लंबे समय बाद इंटरनेशनल मैच हो रहे हैं

भारी बारिश के कारण पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के बीच पहला वनडे रद्द हो गया और दूसरे वनडे मैच को भी एक दिन के लिए टाल दिया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 1:28 PM IST
  • Share this:
कराची. करीब एक दशक के बाद पाकिस्तान (Pakistan) में क्रिकेट लौटा, लेकिन पाकिस्तान के लोगों का इंतजार अभी भी खत्म नहीं हो रहा है. कराची के नेशनल स्टेडियम में खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. वहीं दोनों के बीच खेला जाने वाले दूसरा वनडे मैच भी भारी बारिश के कारण एक दिन के लिए टाल दिया गया है. भारी बारिश के कारण मैदान गीला है और रविवार को खेले जाने वाले मैच को सोमवार के लिए टाल दिया गया. पीसीबी ने कहा कि यह फैसला श्रीलंका क्रिकेट (Sri lanka Cricket) से सलाह के बाद लिया गया. पीसीबी (PCB) से जारी बयान में कहा गया कि यह फैसला इसलिए लिया गया ताकि मैदानकर्मियों को मैदान तैयार करने का मौका मिल सके. उन्हें इसके लिए दो दिन लगेंगे.


30 सितंबर को होगा दूसरा वनडे

दूसरा वनडे मैच टालने पर आईसीसी (ICC) ने पाकिस्तान से मजे लेते हुए कहा कि पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri lanka) के बीच रविवार 29 सितंबर को खेले जाने वाले मैच को बारिश के कारण सोमवार 30 सितंबर के लिए टाल दिया गया. बारिश के कारण सीरीज का पहला मैच भी धुल गया था. उन्होंने चुटकी लेते हुए आगे कहा कि क्या आपने कभी इतनी भारी बारिश के बारे में सुना है जिसने दो दिन पहले ही मैच को धो दिया हो?



pakistan vs sri lanka, icc, cricket, sports news, पाकिस्तान बनाम श्रीलंका, आईसीसी, स्पोर्ट्स न्यूज,


Loading...

पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर जाकिर खान ने कहा कि इस बेमौसम बारिश ने हमें सीरीज के समय को बदलने  के लिए मजबूर कर दिया. उन्होंने श्रीलंका बोर्ड सहित ब्रॉडकास्‍टर का भी शुक्रिया अदा किया. कराची में ही सीरीज का ‌तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा. इसके बाद अगले माह लाहौर में तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. 2009 में श्रीलंका टीम (Sri lanka Cricket) पर हुए आतंकवादी हमले के बाद सभी टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था. यही नहीं पाकिस्‍तान का होम ग्राउंड भी यूएई हो गया था. हालांकि इस हमले के बाद जिम्बाब्वे पाकिस्‍तान का दौरा करने वाली पहली टीम बनी ‌थी.


यह भी पढ़ें-




 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...