Home /News /sports /

PAK vs WI: कैरेबियाई बल्लेबाज ने स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद, अगले पल जो हुआ देखिए- मजेदार Video

PAK vs WI: कैरेबियाई बल्लेबाज ने स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद, अगले पल जो हुआ देखिए- मजेदार Video

PAK vs WI: पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच कराची में हुए तीसरे टी20 में गेंद और बल्ले के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिली. (pc-pcb video grab)

PAK vs WI: पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच कराची में हुए तीसरे टी20 में गेंद और बल्ले के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिली. (pc-pcb video grab)

PAK vs WI: पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच कराची में हुए तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज के ओपनर ब्रैंडन किंग (Brandon King) और पाकिस्तान के पेसर मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली. मोहम्मद के एक ओवर की पांचवीं गेंद पर किंग ने 98 मीटर लंबा छक्का जड़ा लेकिन अगली ही गेंद पर वसीम ने अपना हिसाब चुकता कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. मोहम्मद वसीम जूनियर बीते कुछ वक्त में पाकिस्तान के लिए अच्छे गेंदबाज बनकर उभरे हैं. उन्होंने इसी साल जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. इसके बाद से ही दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज शानदार बॉलिंग कर रहा है. हाल ही में मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim Jr) वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 टी20 की सीरीज खेले थे. इसमें उन्होंने सबसे अधिक 8 विकेट झटके थे. इस सीरीज के आखिरी टी20 में भी इस गेंदबाज ने 2 विकेट हासिल किए थे.

    इस मैच में वेस्टइंडीज के ओपनर ब्रैंडन किंग (Brandon King) और 20 साल के मोहम्मद वसीम जूनियर (Mohammad Wasim Junior) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली. दरअसल, वेस्टइंडीज की पारी का छठा ओवर वसीम ने फेंका था. उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर किंग ने जोरदार छक्का जड़ा और गेंद सीधे कराची के नेशनल स्टेडियम की छत पर चली गई. अगर किंग की टाइमिंग और फिट बैठती, तो शायद गेंद स्टेडियम के पार ही चली जाती. किंग ने अगली गेंद को कट करने की कोशिश की. लेकिन इस बार किस्मत वसीम के साथ थी. उनकी अंदर आती गेंद किंग का ऑफ स्टम्प ले उड़ी और इसी के साथ वसीम ने पिछली गेंद पर लगे 98 मीटर लंबे छक्के का हिसाब चुकता कर लिया.

    किंग ने आउट होने से पहले 21 गेंद में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए. वहीं, वसीम जूनियर ने मैच में 4 ओवर में 44 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इसका एक वीडियो पीसीबी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    Year Ender 2021: T20 क्रिकेट के नए बॉस बनकर उभरे मोहम्मद रिजवान, इस साल ठोक दिए 2000 से ज्यादा रन

    PAK vs WI: पाकिस्तान की फील्डिंग नहीं सुधर सकती, यकीन ना हो तो देख लीजिए VIDEO

    पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप किया

    इस मैच की अगर बात करें तो, पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की शानदार पारी की बदौलत 3 विकेट पर 208 रन बनाकर जीत हासिल की. रिजवान ने 45 गेंद पर 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए. जबकि बाबर ने 53 गेंद पर 79 रन की पारी खेली. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने 3 टी20 की सीरीज में क्लीन स्वीप किया.

    Tags: Cricket news, PAK vs WI, Pakistan cricket team, Pakistan vs West Indies, Pcb

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर