होम /न्यूज /खेल /पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा

पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा

Cricket Records: पाकिस्तान की महिला टीम 400 रन के अंतर से वनडे का मुकाबला हार चुकी है. (Javeria Khan Instagram)

Cricket Records: पाकिस्तान की महिला टीम 400 रन के अंतर से वनडे का मुकाबला हार चुकी है. (Javeria Khan Instagram)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने हालांकि उन खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया है, जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटि ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. पाकिस्तान की महिला क्रिकेट महिला टीम (Pakistan Women Cricketer) की 3 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. टीम की खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज से पहले तैयारियों के मकसद से कराची के हनीफ मोहम्मद हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में इकट्ठा हुई थी. बुधवार को टीम की सभी सदस्यों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था जिसमें 3 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

    पीसीबी ने हालांकि खिलाड़ियों के नाम की जानकारी नहीं दी है, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें अब 10 दिन के लिए कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. क्वारंटीन अगले महीने 6 नवंबर को समाप्त होगा. कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत, टीम के बाकी सदस्यों को भी 2 नवंबर तक के लिए अलग-थलग कर दिया गया है. उन्हें हर दूसरे दिन एक टेस्ट कराना होगा. कैंप के लिए बनाए गए बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले मई में सभी का कोरोना वैक्सीनेशन किया गया था.

    इसे भी पढ़ें, शाहीन के आगे क्यों हुए फेल भारतीय बल्लेबाज, 40 शतक लगाने वाले कोच ने बताई वजह

    वेस्टइंडीज महिला टीम वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है. दोनों टीमें तीन वनडे मैच खेलेंगी जो 8 से 14 नवंबर के बीच होने की उम्मीद है. कराची के नेशनल स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे. इससे पहले पाकिस्तान ने तीन टी20 और 5 वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था. पाकिस्तान की पुरुष टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में है.

    Tags: Corona Virus, Corona virus in Pakistan, COVID 19, Cricket news, Pakistan cricket, Women cricket

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें