कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई ये भारतीय, पिछले साल की थी पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से शादी

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई ये भारतीय, पिछले साल की थी पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से शादी
हसन अली और सामिया ने पिछले साल शादी की थी (फाइल फोटो)

हसन अली (Hasan Ali) ने पत्‍नी सामिया (Samiya Arzoo) के साथ ईद पर एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली  (Hassan Ali) और हरियाणा की सामिया आरजू (Samia Arzoo) की जोड़ी क्रिकेट जगत की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक मानी जाती है. पिछले साल ही दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुना था और ये उनकी साथ में पहली ईद भी है, जिसे वह यादगार बनाना चाहते थे. मगर यह कपल हमेशा लोगों पर निशाना साधने की फिराक में रहने वाले ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया. दरअसल हसन ने पत्‍नी के साथ ईद का जश्‍न मनाते हुए की ए‍क तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें यह कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था.

hasan ali,hasan ali wife, samiya arzoo, eid, eid 2020, eid mubarak, sports news

हसन ने तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही सबको ईद की बधाई देते हुए घर में ही रहने की सलाह दी. मगर ट्रोलर्स के निशाने पर यह कपल फैशन को लेकर आ गया.
दरअसल सामिया ने ईद पर भारी गरारा पहना था, जिसके साथ उन्‍होंने भारी गहने भी पहने थे. हालांकि वह इस लुक में काफी सुंदर लग रही थी, मगर ट्रोलर्स ने उन्‍हें ट्रोल करने के लिए इसमें भी कमी निकाल ली. ट्रोलर्स ने फैशन को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर दिया. एक फैन ने कहा RIP फैशन. वहीं एक फैन ने बालों के कलर पर भी ट्रोल कर दिया.



दुबई में हुई थी शादी


सामिया (Samia Arzoo) और पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की शादी पिछले साल अगस्‍त में दुबई के एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में हुई थी. दरअसल हरियाणा के नूंह की रहने वाली सामिया पिछले तीन साल से दुबई में एयर अमीरात में काम रही थी. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली से दुबई में ही उनकी पहली मुलाकात हुई थी. इस कपल की शादी काफी भव्‍य हुई थी. शादी से कुछ दिन पहले ही सामिया का परिवार दुबई पहुंचा था.

कोच बनने के लिए सारे राज खोलने को तैयार पाकिस्‍तान का दागी कप्‍तान

पीटरसन ने कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की, मिला ऐसा जवाब की बोलती हो गई बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading