लाइव टीवी

45 साल की उम्र में 5वीं बार पिता बने पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी, भारतीय फैंस ने कहा-अब बस

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 1:06 PM IST
45 साल की उम्र में 5वीं बार पिता बने पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी, भारतीय फैंस ने कहा-अब बस
शाहिद अरीदी अपनी बेटियों के साथ

पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहले से ही चार बेटियों के पिता हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के हरफनमौला बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के घर पांचवीं बार खुशखबरी आई है. चार बेटियों के पिता अफरीदी पांचवीं बार पिता है. 45 साल के अफरीदी ने सोशल मीडिया पर बेहद ही खास तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ शुक्रवार को यह खुशखबरी शेयर की. अफरीदी पांचवीं बार भी बेटी के पिता बने हैं.

शाहिद अफरीदी से सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने सोशल मीडिया पर अपनी पांचों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर की है. अफरीदी ने कैप्शन में लिखा, 'ईश्वर का असीम आशीर्वाद और दया मुझ पर बरकरार है. मेरी चार अद्भुत बेटियां पहले से ही हैं और एक और के आ जाने से पांच हो गई हैं. आप सब के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर रहा हूं.'

जैसे ही शाहिद (Shahid Afridi) ने पिता बनने वाली तस्वीर शेयर की लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे. कुछ लोगों ने कहा कि बेटे की चाह में शाहिद ऐसा कर रहे हैं. वहीं भारतीय फैंस ने भी उनकी इस पोस्ट पर काफी कमेंट किए.



सख्त पिता है शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को एक कट्टर इस्लामिक शख्स माना जाता है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होंने अपने घर का टीवी तोड़ दिया है. इसकी वजह थी कि उनकी बेटी टीवी पर हिंदी सीरियल देखकर आरती जैसा कुछ करने लगी थी जिसके बाद उन्होंने गुस्से में टीवी फोड़ दिया था. वहीं शाहिद कह चुके हैं कि वह अपनी बेटियों को घर के बाहर खेलने की अनुमति नहीं देते हैं.

फाइनल जीतने के बाद बांग्लादेशी टीम ने ऐसा क्या कहा कि भिड़ गई टीम इंडिया, कार्तिक ने किया खुलासा

Badminton Asian Championship: श्रीकांत-चिराग की जीत से सेमीफाइनल में भारत, मेडल किया पक्का

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर