पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज की बेटी के कपड़ों पर खड़े हुए सवाल, लगा रही थी लिपस्टिक

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज की बेटी के कपड़ों पर खड़े हुए सवाल, लगा रही थी लिपस्टिक
मुश्ताक अहमद की बेटी के कपड़ों पर फैंस ने खड़े किए सवाल!

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के बड़े गेंदबाज की बेटी को फैंस ने घेरा, उठाए कपड़ों पर सवाल

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के बड़े लेग स्पिनर्स में से एक मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बेटी भी दिखाई दे रही है. इस वीडियो में मुश्ताक अहम सोए हुए हैं और उनकी बेटी उन्हें लिपस्टिक लगा रही है. हालांकि कुछ पाकिस्तानी फैंस को ये वीडियो रास नहीं आ रहा है. वो मुश्ताक अहमद और उनकी बेटी को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

मुश्ताक अहमद की बेटी का विरोध
मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) की बेटी का नाम सुमिया है जो कि अपने पिता के साथ घर पर खेल रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मुश्ताक अहमद सोए हुए हैं और वो अपने पिता के होंठों पर लिपस्टिक लगा रही हैं. लेकिन कुछ फैंस सुमिया के कपड़ों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. फैंस के मुताबिक सुमिया ने सलीखेदार कपड़े नहीं पहने हैं. एक फैन ने तो ये तक कमेंट कर दिया कि लोगों को दीन(धर्म) की बात सिखाने वाले मुश्ताक अहमद खुद अपनी बेटी को नहीं संभाल पा रहे हैं. बता दें मुश्ताक अहमद की बेटी अभी काफी छोटी है लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तानी लोग उनके कपड़ों पर सवाल खड़े हो रहे हैं.








 




View this post on Instagram




 

Mushtaq Ahmed's daughter putting on lipstick on her father 😀 VC: Mushtaq Ahmed #Cricket #Pakistan #MushtaqAhmed #Father #Daughter


A post shared by Khel Shel (@khelshel) on






मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) ने पाकिस्तान क्रिकेट की इतनी सेवा की है लेकिन वहां के लोग उनकी बेटी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. मुश्ताक अहमद ने 185 टेस्ट और 161 वनडे विकेट झटके हैं. वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 1407 विकेट हैं.

मुश्ताक अहमद की बेटी के खिलाफ गंदे कमेंट किए


सकलैन मुश्ताक की बेटी ने भी लगाई थी लिपस्टिक
मुश्ताक अहमद से पहले सकलैन मुश्ताक का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो लिपस्टिक लगाकर बैठे हुए थे. सकलैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने महिलाओं की विग पहनी हुई थी और होठों पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी. यही नहीं उन्होंने आंखों पर लाइनर भी लगाया था. उनका ये मेकअप उनकी बेटी ने किया था.

इस दिग्गज ने इंजीनियर बनने के लिए 5 साल तक नहीं खेला क्रिकेट, फिर की वापसी और झटके 957 विकेट

पाक को दिलाया बड़ा खिताब, फिर 'मोटा' कहकर किया टीम से बाहर, भारत से है रिश्‍ता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading