World Cup 2019: ICC ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़क गए पाकिस्तानी फैन

पाकिस्तानी फैंस ने आरोप लगाया कि भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमों ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर रखने की साजिश रची है. कुछ फैंस ने यह भी आरोप लगाया कि आईसीसी का ट्विटर हैंडल भारतीय द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:39 AM IST
World Cup 2019: ICC ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़क गए पाकिस्तानी फैन
आईसीसी वर्ल्ड कप से बाहर हुआ पाकिस्तान
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:39 AM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से पाकिस्तान टीम बाहर हो गई है. बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए अपने आखिरी लीग मैच में पाकिस्तान को चमत्कार की जरूरत थी, जो कि हुआ नहीं और जीत के बावजूद पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. लॉर्ड्स के मैदान में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान र 315 रनों का स्कोर बनाया. इसके बाद पाकिस्तान सेमीफानल में तभी पहुंच सकता था जब वह बांग्लादेश को सात रन से पहले आउट कर दे.

पाकिस्तान की पारी खत्म होने के बाद आईसीसी ने एक ट्वीट किया, इसमें बताया गया कि अगर पाकिस्तान सेमिफाइनल में पहुंचना चाहता है तो उसे बांग्लादेश को 7 रन पर रोकना होगा. इस ट्वीट के साथ आईसीसी ने 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'डम्ब एंड डम्बर' की एक जीआईएफ क्लिप लगाई गई है, जिसमें अभिनेता जिम कैरी खुश होकर कह रहे हैं 'तो आप मुझे बता रहे हैं कि यह संभावनाएं हैं?'


Loading...

आईसीसी का ये ट्वीट करना था कि पाकिस्तानी फैन भड़क गए और उन्होंने आईसीसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. पाकिस्तानी फैंस ने आरोप लगाया कि भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी टीमों ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर रखने की साजिश रची है. कुछ फैंस ने यह भी आरोप लगाया कि आईसीसी का ट्विटर हैंडल भारतीय द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है.





गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की शुरुआत खराब तरीके से हुई थी, लेकिन टीम ने बीच में शानदार वापसी की और सेमीफाइनल की दौड़ में आ पहुंची. हालांकि न्यूजीलैंड के बराबर अंक जुटाने के बावजूद रन रेट के आधार पर पाकिस्तान सेमिफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया.

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप: आज रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं सबसे बड़ा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...