Home /News /sports /

कमजोर टीमों पर ही जोर दिखाते हैं विराट, पाकिस्तानी फैंस ने कसा कोहली पर तंज!

कमजोर टीमों पर ही जोर दिखाते हैं विराट, पाकिस्तानी फैंस ने कसा कोहली पर तंज!

विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा पाए

विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा पाए

विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड की पिचों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी फैंस ने ट्विटर पर ट्रोल किया

    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला बिलकुल नहीं चल पाया. टी20 सीरीज, वनडे सीरीज के बाद वो टेस्ट सीरीज में भी फ्लॉप रहे. उनका इस खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों को विराट पर तंज कसने का मौका मिल गया. दुनियाभर के वो लोग जो विराट के आलोचक हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. इसमें पाकिस्तानी फैंस सबसे आगे दिखाई दिये. क्राइस्टचर्च टेस्ट की दूसरी पारी में भी सस्ते में निपटने के बाद विराट कोहली को पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने कमजोर टीमों के खिलाफ ही रन बनाने वाला खिलाड़ी बता दिया. कई फैंस ने उनकी तकनीक पर सवाल खड़े किये.

    पाकिस्तानी फैंस ने किया विराट कोहली को ट्रोल


    दिग्गजों ने बताई विराट की तकनीक में कमी
    सिर्फ फैंस ही नहीं न्यूजीलैंड में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन देख वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों ने भी उनकी तकनीक में दिक्कत बताई. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारत के बल्लेबाजी कोच रह चुके संजय बांगर ने भी उनके फुटवर्क पर सवाल खड़े किए. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बाचतीत में कहा, 'विराट कोहली ने अपने ऑफ स्टंप की कमजोरी पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर सबसे पहले आपको सीधी लाइन में खेलने की कोशिश करनी चाहिए लेकिन विराट कोहली बहुत ज्यादा ऑफ स्टंप की ओर जा रहे हैं, यही वजह है कि वो LBW आउट हुए.'

    विराट के करियर की सबसे खराब टेस्ट सीरीज
    बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च टेस्ट में खेली चार पारियों में महज 38 रन बनाए. 53 से ज्यादा का औसत रखने वाले विराट महज 9.50 के औसत से रन बना सके. हैरानी की बात तो ये है कि विराट कोहली इस सीरीज में 100 गेंद भी नहीं खेल पाए. विराट कोहली 2 टेस्ट में महज 95 गेंद ही खेल सके. ऐसा विराट के करियर में पहली बार हुआ है कि वो दो टेस्ट की चार पारियों में कुल 100 गेंद भी नहीं खेल पाए. इससे पहले 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज की 5 पारियों में विराट कोहली 104 गेंद ही खेल पाए थे.

    वैसे न्यूजीलैंड में टेस्ट ही नहीं वनडे और टी20 सीरीज में भी विराट (Virat Kohli) का बल्ला खामोश रहा. वनडे सीरीज में विराट ने 3 मैचों में 25 के औसत से 75 रन बनाए. टी20 सीरीज में कोहली ने 4 मैचों में 26.25 की औसत से 105 रन ही निकले. विराट कोहली पिछली 22 इंटरनेशनल पारियों से शतक नहीं लगा पाए हैं, वो 70 शतकों पर जैसे अटक से गए हैं. विराट को अर्धशतक लगाए हुए भी 6 पारियां बीत चुकी हैं. यकीनन ये विराट कोहली के करियर के सबसे मुश्किल दौर में से एक है.

    सूर्यकुमार यादव को रोहित शर्मा का मैसेज, कहा जल्द मिलेगा टीम इंडिया में मौका!

    Tags: India vs new zealand, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर