लाइव टीवी

पाकिस्तानी पत्रकार की 'बेवकूफी' पर हंस पड़ा श्रीलंकाई खिलाड़ी, ये जवाब देकर बोलती बंद की!

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 8:28 AM IST
पाकिस्तानी पत्रकार की 'बेवकूफी' पर हंस पड़ा श्रीलंकाई खिलाड़ी, ये जवाब देकर बोलती बंद की!
निरोशन डिकवेला ने पाकिस्तानी पत्रकार को किया ट्रोल

श्रीलंका और पाकिस्तान (Sri Lanka vs Pakistan) के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन सिर्फ 18.2 ओवर का ही खेल हो सका. हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार के सवाल ने जरूर लोगों का मनोरंजन कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 8:28 AM IST
  • Share this:
रावलपिंडी. श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेला जा रहा पहले टेस्ट का दूसरा दिन बारिश से प्रभावित रहा. दूसरे दिन महज 18.2 ओवर का खेल हो सका. हालांकि, खेल के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसने खिलाड़ियों और दुनियाभर के फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन के खेल के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी निरोशन डिकवेला प्रेस कॉन्फ्रेंस में गए जहां एक पत्रकार ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि हर कोई हैरान रह गया. हालांकि, निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी.

पाकिस्तानी पत्रकार की बेवकूफी
दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी पत्रकार निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) को पहचान नहीं सका और उसने डिकवेला को धनंजय डी सिल्वा समझकर सवाल पूछ लिया. पत्रकार ने पूछा, 'क्या आप इस पारी में शतक के बारे में सोच रहे हैं?' इस पर डिकवेला ने जवाब दिया, 'मैं डिकवेला हूं, डी सिल्वा नहीं. मैं पहले ही 33 रन पर आउट हो चुका हूं. शायद दूसरी पारी में शतक लगाऊं.' डिकवेला के इस जवाब के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी पत्रकार हंसने लगे और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

रावलपिंडी टेस्ट के दूसरे दिन सिर्फ 18.3 ओवर ही फेंके जा सके


बारिश ने डाला खेल में खलल
दूसरे दिन की बात करें तो श्रीलंका ने सुबह अपनी पारी पांच विकेट पर 220 रन से आगे बढ़ायी और 7.5 ओवर का खेल होने के बाद जब उसका स्कोर पांच विकेट पर 225 रन था कि बारिश आ गयी और दोनों टीमों को जल्दी लंच करना पड़ा. खेल दो घंटे 43 मिनट तक रुका रहा और जब फिर शुरू हुआ तो केवल दस ओवर ही संभव हो पाये.

इस बीच श्रीलंका ने निरोशन डिकवेला (33) का विकेट गंवाया. खराब रोशनी के कारण स्थानीय समयानुसार तीन बजकर 30 मिनट पर दिन का खेल समाप्त कर दिया गया. श्रीलंका ने स्टंप उखड़ने के समय छह विकेट 263 रन बनाये थे. उस समय धनजंय डी सिल्वा 72 और दिलरूवान परेरा दो रन पर खेल रहे थे.

टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों पर भारी पड़ा ये गेंदबाज, 8 विकेट लेकर मचाया कहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर