Home /News /sports /

पाकिस्तानी क्रिकेटर पर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दर्ज थी एफआईआर, अब पुलिस ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तानी क्रिकेटर पर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दर्ज थी एफआईआर, अब पुलिस ने दिया बड़ा बयान

यासिर शाह (Yasir Shah) पर पिछले साल नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में इस्लामाबाद के शालीमार थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. (AFP)

यासिर शाह (Yasir Shah) पर पिछले साल नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में इस्लामाबाद के शालीमार थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. (AFP)

Yasir Shah Rape Case: पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह पर पिछले साल दिसंबर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और प्रताड़ना का केस दर्ज हुआ था. अब इस मामले में पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है. इसके बाद लेग स्पिनर ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी है. बता दें कि पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर में आरोप लगाया था कि यासिर ने उसे घटना के बारे में अधिकारियों से संपर्क करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी भी दी थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज यासिर शाह (Yasir Shah Alleged Rape case) को नाबालिग लड़की से कथित दुष्कर्म और प्रताड़ित करने से जुड़े केस में बड़ी राहत मिली है. पुलिस ने बताया कि यासिर अब 14 साल की लड़की के कथित दुष्कर्म के मामले में अब संदिग्ध नहीं हैं. क्योंकि पीड़िता ने अपना बयान यह कहते हुए वापस ले लिया है कि यासिर का नाम गलती से एफआईआर में जोड़ा गया था. इस्लामाबाद पुलिस ने यह जानकारी दी. पिछले साल दिसंबर में यासिर शाह के खिलाफ कथित दुष्कर्म और उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था. लेकिन अब वो इस मामले में दोषमुक्त हो गए हैं.

    पुलिस ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा, “यासिर शाह का कथित बलात्कार के मामले से कोई संबंध नहीं है. शिकायतकर्ता ने इस मामले से यासिर शाह का नाम हटाने का भी अनुरोध किया है.” कथित दुष्कर्म मामले में पुलिस से क्लीनचिट मिलने के बाद यासिर शाह ने ट्वीट किया, “सच्चाई जीत गई है और अब मैं उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराऊंगा, जिन्होंने मेरे खिलाफ यह केस दर्ज कराया था. मेरे खिलाफ प्रताड़ना का जो केस दर्ज कराया गया था. वो फैंस, परिवार और पीसीबी के सपोर्ट और दुआओं के जरिए खारिज हो गया है. उनके विश्वास के बिना यह संभव नहीं था.”

    मैं मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा: यासिर
    यासिर ने आगे लिखा, “मैं पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करता हूं. ऐसे में जो मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है, वो एक तरफ से देश का नाम ही बदनाम करेगा. मैं इन आरोपों के बाद टूट गया था. लेकिन मैंने खुद को बदले की भावना से बचाए ऱखा और कोर्ट के जरिए ही सच्चाई सामने लाने की लड़ाई लड़ी. वही, लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए ऐसा कर सकते हैं, जो अपने देश से नफरत करते हैं. मैं मानहानि का केस दायर करूंगा. पाकिस्तान जिंदाबाद !. “

    यासिर पर बलात्कार के आरोपी की मदद करने के चलते FIR दर्ज, PCB चीफ रमीज राजा बोले- अच्छा नहीं है ये सब

    यासिर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी
    यासिर के खिलाफ पिछले साल 19 दिसंबर को इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और उत्पीड़न में कथित रूप से मदद करने के लिए केस दर्ज किया गया था. एफआईआर में पीड़िता ने कहा था, “यासिर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया था. इसके बाद जब मैंने यासिर से व्हाट्सऐप पर संपर्क साधा और मेरे साथ हुई इस वारदात की जानकारी दी थी तो मदद करने के बजाए उसने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि उसे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं.”

    IPL 2022: लखनऊ रेंजर्स या पैंथर्स? मेंटॉर गौतम गंभीर ने किया टीम के नाम का खुलासा!

    पीड़िता ने आगे आरोप लगाया था कि यासिर ने उसे घटना के बारे में अधिकारियों से संपर्क करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी भी दी थी.

    Tags: Cricket news, Pakistan cricket, Sports news, Yasir Shah

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर