क्‍या सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते थे शोएब अख्तर? वीडियो डालकर दिया ये जवाब

दरअसल ऐसा दावा किया गया था कि शोएब अख्तर आज से करीब 10-15 साल पहले सोनाली बेंद्रे को इस कदर वो पसंद करने लगे थे कि उन्‍हें किडनैप करने के लिए भी तैयार थे.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:13 PM IST
क्‍या सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते थे शोएब अख्तर? वीडियो डालकर दिया ये जवाब
शोएब और सोनाली
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:13 PM IST
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ अफेयर की खबरों पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि सोनाली के साथ अफेयर को लेकर जो कुछ भी कहा जा रहा है वो पूरी तरह बकवास है. शोएब के मुताबिक वो कभी सोनाली से नहीं मिले. शोएब ने ये बातें अपने यू ट्यूब चैनल पर कही हैं.

दरअसल आज से करीब 10-15 साल पहले कहा जाता था कि शोएब अख्तर फिल्म एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के दीवाने थे और वो उनका किडनैप करना चाहते थे. दावा किया गया कि वो सोनाली बेंद्रे को इस कदर वो पसंद करने लगे थे कि उन्‍हें किडनैप करने के लिए भी तैयार थे. शोएब ने इन दावों को झूठा करार दिया है.

'नहीं था उनका फैन'
शोएब ने कहा, ''मैं आज तक सोनाली से मिला ही नहीं. वो काफी खूबसूरत हैं लेकिन मैं उनका फैन कभी नहीं रहा. मैंने उनकी सिर्फ एक दो फिल्में देखी है. लेकिन जब उन्होंने कैंसर को मात दी मैं उनकी हिम्मत को देख कर उनका फैन हो गया.''

क्या पर्स में रखते थे सोनाली की तस्वीर?
ये भी दावा किया जाता है कि शोएब के कमरे में सोनाली के ढेरों पोस्‍टर्स थे और वो सोनाली की तस्वीर अपने पर्स में लेकर घूमते थे. शोएब ने इन चीजों को बकवास करार दिया. उन्होंने कहा, '' मेरे कमरे में सोनाली के कोई पोस्टर नहीं लगे थे. बल्कि मेरे कमरे में सिर्फ इमरान खान का पोस्टर हमेशा लगा रहता था.''

1 जनवरी 1975 को महाराष्ट्र में जन्मी सोनाली के लिए फिल्में पहला करियर नहीं थी. वो पहले एयर होस्टेस बनना चाहती थीं लेकिन देहरादून में पढ़ाई के दौरान उन्हें मॉडलिंग का मौका मिला और एक टैलेंट हंट में वो स्पॉट हो गईं. इसके बाद सोनाली की पहली हिंदी फिल्म गोविंदा के साथ 'आग' (1994) थी. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म के लिए सोनाली को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला.
ये भी पढ़ें:

भारत से हार के बाद पाकिस्तान टीम को बैन करने की मांग

इस खिलाड़ी ने अकेले लगा दिए 6 देशों से ज्यादा छक्के!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...