लाइव टीवी

Video: पार्थिव पटेल ने धोनी के स्टाइल में किया बल्लेबाज को रन आउट, रोने जैसी हो गई सूरत!

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 9:42 AM IST
Video: पार्थिव पटेल ने धोनी के स्टाइल में किया बल्लेबाज को रन आउट, रोने जैसी हो गई सूरत!
पार्थिव पटेल बने दिमाग से धोनी!

रांची में खेली जा रही देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy) के पहले मैच में इंडिया बी ने इंडिया ए को मात दी, इस मुकाबले के दौरान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) लापरवाही का शिकार हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 9:42 AM IST
  • Share this:
रांची. धोनी के शहर में खेली जा रही देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy) के पहले मैच में इंडिया बी ने इंडिया ए को 108 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस मैच में इंडिया बी की टीम इंडिया ए पर बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों मोर्चों पर भारी पड़ी. इस मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को धोनी की याद दिला दी. दरअसल इंडिया बी के कप्तान पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने इंडिया ए के बल्लेबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को इस अंदाज में बिलकुल धोनी के अंदाज में आउट किया.

लापरवाही का शिकार हुए उनादकट
इंडिया ए की पारी के 43वें ओवर में जयदेव उनादकट  (Jaydev Unadkat) ने शाहबाज नदीम की गेंद पर डिफेंस किया. इस दौरान वो क्रीज से थोड़ा आगे चले गए. गेंद कवर्स के फील्डर केदार जाधव के पास गई. इस दौरान जयदेव उनादकट का ध्यान गेंद पर नहीं था और वो क्रीज के बाहर ही टहल रहे थे. तभी केदार जाधव ने चुपके से गेंद पार्थिव पटेल को दी और उन्होंने तुरंत गेंद हाथ में आते ही स्टंप्स उड़ा दिये. इसके बाद इंडिया बी के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे.


Loading...

विरोधी टीम को जश्न मनाने के बाद उनादकट (Jaydev Unadkat) को समझ आया कि वो लापरवाही के चलते रन आउट हो गए हैं. उनादकट ने बड़ी मायूसी से अंपायर की ओर देखा और अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया. बता दें एमएस धोनी अपने करियर में कई बार इस तरह विरोधी बल्लेबाजों को रनआउट और स्टंप कर चुके हैं.



इंडिया बी की बड़ी जीत
मैच की बात करें तो इंडिया बी ने इंडिया ए (India A vs India B) को बड़े आराम से मात दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया बी ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 302 रन ठोके. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 113 और बाबा अपराजित ने 101 रनों की पारी खेली. जवाब में इंडिया बी की टीम 194 रनों पर सिमट गई. कप्तान हनुमा विहारी ने 59 रन बनाए, वहीं इशान किशन, देवदत्त पड्डीकल, अभिमन्यु ईस्वरन, विष्णु विनोद जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे.

अकेले पूरी टीम पर भारी पड़ा ये तेज गेंदबाज, सिर्फ 14 रन देकर झटके 9 विकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...