लाइव टीवी

अवॉर्ड फंक्‍शन में मंगेतर के कपड़ाें के सा‌थ हुआ ऐसा, इस दिग्गज गेंदबाज ने सबके सामने...

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 4:49 PM IST
अवॉर्ड फंक्‍शन में मंगेतर के कपड़ाें के सा‌थ हुआ ऐसा, इस दिग्गज गेंदबाज ने सबके सामने...
पैट कमिंस अपनी मंगेतर के साथ ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स में पहुंचे

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स में अपनी मंगेतर बैकी बॉस्टन के साथ पहुंचे थे पैट कमिंस (Pat Cummins)

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 4:49 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. दुनियाभर के बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से परेशान करने वाले पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स में एक अलग ही अवतार में नजर आए. मेलबर्न में आयोजित समारोह में पैट कमिंस अपनी मंगेतर बैकी बॉस्टन के साथ पहुंचे, जहां उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल पैट कमिंस (Pat Cummins) की मंगेतर बैकी बॉस्टन की ड्रेस फोटो सेशन के दौरान खराब हो गई, जिसे पैट कमिंस सही करते नजर आए. इस तस्वीर पर कई फैंस ने जमकर चुटकी ली. हालांकि पैट कमिंस ने साबित किया कि वो मैदान के अंदर ही नहीं, बल्कि उसके बाहर भी जेंटलमैन हैं.

पैट कमिंस अपनी मंगेतर की ड्रेस सही करते हुए


बता दें पैट कमिंस अपनी गर्लफ्रेंड बैकी से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने हाल ही में उन्हें प्रपोज भी किया था. उनके प्रपोज करने के तरीके से बैकी काफी हैरान रह गई थीं. बैकी को 5 दिन पहले पैट कमिंस पिकनिक पर ले गए थे, जहां उन्होंने शैंपेन की बोतल खोली और घुटनों पर बैठकर बैकी को प्रपोज किया. इसके बाद कमिंस ने बैकी को हीरे की अंगूठी पहनाई. इस पूरे वाकये ने बैकी को हैरान कर दिया.

पैट कमिंस ने अपनी गर्लफ्रेंड बैकी को 5 दिन पहले किया प्रपोज


कमिंस के साथ नाइंसाफी!
वैसे आपको बता दें दुनिया के नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस के साथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स में बहुत नाइंसाफी हुई. पूरे साल जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाले कमिंस को एक भी अवॉर्ड नहीं मिला. सबसे ज्यादा विवाद एलन बॉर्डर मेडल को लेकर हुआ जिसके विजेता डेविड वॉर्नर रहे. सभी को उम्मीद थी कि पैट कमिंस को इस सम्मान से नवाजा जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. एलन बॉर्डर मेडल में पैट कमिंस (Pat Cummins) तीसरे नंबर पर रहे. डेविड वॉर्नर के बाद दूसरे नंबर पर स्टीव स्मिथ रहे.

cricket news, david warner, australia vs new zealand, australian opener, bushfire, क्रिकेट न्यूज, डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलिया वस न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलियन ओपनर, बुशफायर
डेविड वॉर्नर ने जीता एलन बॉर्डर मेडल
पैट कमिंस थे एलेन बॉर्डर मेडल के दावेदार
पैट कमिंस (Pat Cummins) एलेन बॉर्डर के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे थे. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 2019 में खेले 12 टेस्ट मैचों में 59 विकेट हासिल किये. इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में तो उन्होंने 29 विकेट झटके. इस प्रदर्शन के दम पर वो दुनिया के नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज भी रहे लेकिन एलेन बॉर्डर मेडल का विजेता डेविड वॉर्नर को चुना गया.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स 2020
सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी- एरॉन फिंच
सर्वश्रेष्ठ महिला वनडे खिलाड़ी- एलिसा हीली
साल के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी- मार्नस लाबुशेन
साल की सर्वश्रेष्ठ टी20 प्लेयर- एलिसा हीली
सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी- डेविड वॉर्नर
एलन बॉर्डर मेडल- डेविड वॉर्नर.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने बनाए 5 विकेट पर 467 रन, रहाणे का ताबड़तोड़

बांग्लादेश ने 2002 में टीम इंडिया के साथ जो किया, उसे 18 साल बाद फिर दोहराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 4:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर