पैट कमिंस ने मयंक अग्रवाल की जगह मयंती लैंगर को किया टैग, भारतीय ओपनर ने लिए मजे

मयंक अग्रवाल ने पैट कमिंस को कर दिया ट्रोल (Punjab Kings/Twitter)

मयंक अग्रवाल ने पैट कमिंस को कर दिया ट्रोल (Punjab Kings/Twitter)

इस शो में हिस्सा लेने के बाद पैट कमिंस ने भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग करने की जगह मयंती लैंगर को टैग कर दिया. कमिंस की यह गलती जानने के बाद मयंक अग्रवाल ने तुरंत इस पर कमेंट किया.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) हाल ही में स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेल रहे थे. आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो जाने के बाद भी पैट कमिंस स्वदेश नहीं लौटे हैं. भारत में खेले जा आईपीएल को बायो बबल में कोरोना मामले आ जाने के बाद स्थगित किया गया. दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के बाद यह फैसला लिया गया.

15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर ऑस्ट्रेलिया ने प्रतिबंध लगाया हुआ है. ऐसे में आईपीएल में खेल रहे सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव चले गए हैं. ये खिलाड़ी मालदीव में आइसोलेशन पूरा करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. इस बीच पेसर ने खुद को एक ट्रोल होने वाले किस्से के बीच पाया. ऐसा तब हुआ जब उन्होंने यूट्यूब 'प्लेयर्स लॉन्च' नाम के एक शो में भाग लिया. इस शो में वह मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती बिन्नी लैंगर (Mayanti Binny Langer) के साथ बातचीत कर रहे थे.

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा, वजह- बीसीसीआई की बड़ी प्लानिंग

इस शो में हिस्सा लेने के बाद पैट कमिंस ने भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग करने की जगह मयंती लैंगर को टैग कर दिया. कमिंस की यह गलती जानने के बाद मयंक अग्रवाल ने तुरंत इस पर कमेंट किया. उन्होंने कमिंस को ट्रोल करते हुए लिखा- 'तुमने गलत शख्स को टैग किया है पैट.' बाद में मयंती लैंगर ने भी इस पर कमेंट करते हुए एपिक लिखा और हंसने के इमोजी बनाए.


हालांकि, अपनी गलती जानने के बाद पैट कमिंस ने बिना कोई कमेंट किए टैग बदल दिया. उन्होंने मयंती लैंगर की जगह मयंक अग्रवाल को टैग किया. लेकिन मयंक अग्रवाल के ट्रोल करने के बाद फैंस ने भी पैट कमिंस के जमकर मजे लिए.




आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हुए पैट कमिंस, शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ खेल रहे थे. उन्हें इन दोनों खिलाड़ियों को मेंटर करने का भी मौका मिला. कमिंस ने कहा कि उन्हें इन युवा गेंदबाजों से भी सीखने का मौका मिला. कमिंस ने कहा, ''हमें यहां शानदार सेट-अप मिला है और यह हमारे मालिकों से शुरू होता है. यह बहुत आरामदायक है. केकेआर में खासतौर पर तेज गेंदबाजों का बड़ा ग्रुप है, जिसमें 4-5 युवा बॉलर हैं. इन गेंदबाजों ने अंडर 19 क्रिकेट से इंटरनेशनल क्रिकेट का स्वाद चखा है.''

उन्होंने कहा, ''प्रसिद्ध कृष्णा ने कुछ हफ्ते पहले ही भारत के लिए डेब्यू किया और शानदार खेल दिखाया. जितना वो मुझसे सीखते हैं, उससे कहीं ज्यादा मैंने उनसे सीखा है.'' पैट कमिंस के जन्मदिन पर केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि भविष्य में यह पेसर अपनी नेशनल टीम की कप्तानी करने की काबिलियत रखता है.

पहले भाई और अब पिता को खोया, मुश्किल दौर में अपने युवा गेंदबाज की मदद के लिए आगे आया राजस्‍थान रॉयल्‍स

दिनेश कार्तिक ने कहा, ''मुझे लगता है कि केकेआर में तुम्हारे जैसा खिलाड़ी पाकर हम भाग्यशाली हैं. पूरी दुनिया में बेस्ट पेसर्स में से एक. जन्मदिन की बहुत बहुत मुबारकबाद. मेरी चाहत है कि तुम ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनो. मुझे लगता है कि आपके पास इसे निभाने की कौशल और क्षमता है. बहुत-बहुत शुभकामनाएं.'' आईपीएल 2021 में पैट कमिंस ने अच्छी शुरुआत की थी. उन्होंने गेंद के साथ कुछ रन दिए तो वहीं बल्ले से भी कुछ यादगार पारियां खेलीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज